Move to Jagran APP

जिम हो या पार्टी हर जगह फिट बैठेंगे ये शूज, कीमत Rs 500 से भी कम

इन स्पोर्ट्स शूज में से अपने लिए करें सबसे बेस्ट का चुनाव

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 12:46 PM (IST)
जिम हो या पार्टी हर जगह फिट बैठेंगे ये शूज, कीमत Rs 500 से भी कम
जिम हो या पार्टी हर जगह फिट बैठेंगे ये शूज, कीमत Rs 500 से भी कम

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सर्दी- गर्मी या बारिश किसी भी मौसम में एक तरह के फुटवियर हैं, जो हमेशा काम आते हैं। ये फुटवियर है-शूज। शूज किसी भी मौसम में आपके पैरों को सुरक्षित रखते हैं। इसी के साथ आजकल स्पोर्ट्स शूज का ट्रेंड भी चल गया है। कई तरह के अपैरल के साथ इन्हे पहना जा सकता है। अगर आप भी शूज के शौकीन हैं या अपने लिए नए शूज लेने की सोच रहे थे, तो अब देर ना करें। इस पोस्ट में हम आपके लिए Amazon पर यूजर्स द्वारा पसंद किए गए टॉप 3 शूज की लिस्ट लेकर आए हैं। आप इनमें से अपने लिए अपनी पसंद के अनुसार शूज आर्डर कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

ASIAN Shoes Wonder-13 Grey Firozi Mesh Shoes: Amazon पर यूजर्स ने इन पेयर ऑफ शूज को काफी पसंद किया है और खरीदा है। इसके चलते इन्हे Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। इन शूज को मात्र Rs 474 में खरीदा जा सकता है। ग्रे फिरोजी कॉम्बिनेशन के ये स्पोर्ट्स शूज खासतौर से भारतीयों के पैरों की फिटिंग के हिसाब से बनाए गए हैं।

Buy Now On Amazon

Sparx Men's Sm-323 Dip Canvas Shoes - Black: व्हाइट शूज का ट्रेंड और फैशन कभी आउट नहीं होता। ब्लू हो या ब्लैक, दोनों ही कलर्स की जीन्स के साथ यह खूब स्पोर्टी और ट्रेंडी लुक देते हैं। यूजर्स ने इन शूज को 4 स्टार रेटिंग दी है। Amazon पर यह शूज नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इन्हें ₹ 588.00 - ₹ 900.00 में खरीदा जा सकता है। व्हाइट के अलावा, यह पेयर ब्लैक और ब्लू कलर में भी उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

TRASE SRV Relax Sports Shoes for Boys (Sizes- Boys: 2-5, Men: 6-10): यह स्पोर्ट्स शूज कम्फर्टेबल फिट के साथ-साथ लुक में भी अच्छे हैं। व्हाइट-ब्लू, ग्रे-व्हाइट समेत यह कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। Rs 999 की जगह इन शूज को Amazon से ₹ 459.00 - ₹ 499.00 में खरीदा जा सकता है। स्पोर्ट्स से लेकर रनिंग तक के लिए यह शूज परफेक्ट फिट देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.