Move to Jagran APP

इस टीवी यूनिट से आपका स्मार्ट टीवी दिखेगा और भी ज्यादा स्मार्ट

टीवी यूनिट शेल्फ जो आपके लिविंग रूम की दीवार को डेकोरेट करेगा साथ ही आपकी टीवी की एसोसिरीज को व्यवस्थित भी रहेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 03:00 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 06:07 PM (IST)
इस टीवी यूनिट से आपका स्मार्ट टीवी दिखेगा और भी ज्यादा स्मार्ट
इस टीवी यूनिट से आपका स्मार्ट टीवी दिखेगा और भी ज्यादा स्मार्ट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। घर में स्मार्ट टीवी जितना जरुरी हैं उतना ही जरुरी टीवी यूनिट भी है। आमतौर पर स्मार्ट टीवी को हम घर की दीवाल पर एडजस्ट कर देते हैं और उससे जुड़ा हुआ सामान जैसे स्पीकर, रिमोट का कोई ठिकाना नहीं बनाते। स्मार्ट टीवी के साथ टीवी यूनिट का होना बेहद जरुरी है। एक छोटे टेबल यूनिट को टीवी के नीचे सेट कर देने से स्पीकर और रिमोट समेत सभी चीजे सिस्टेमिक वे में रखी जा सकती है। बिना यूनिट टेबल के ये चीजें अस्त व्यस्त रहती है और आपका रुम डेकोरेट भी नहीं दिखता। इस टेबल यूनिक को आप अपने स्मार्ट टीवी के नीचे लगाएं और इसके अंदर अपनी जरुरत का सामान जैसे मोबाइल और बुक्स भी रख सकते हैं। आप भी चाहते हैं कि आपका स्मार्ट टीवी दिखने में भी स्मार्ट लगे तो इस यूनिट टेबल को अमेजन से खरीदे वो भी डिस्काउंट के साथ। अमेजन के पास यूनिट टेबल की बेहद वैरायटी मौजूद है आप भी अपनी पसंद और बजट के मुताबिक इस टेबल को खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

BLUEWUD Kunsua TV Entertainment Unit/Wall Set Top Box Stand Shelf (Standard Wenge): अमेजन आपको ये टीवी यूनिट 1,699 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,999 रुपये है। आप इस यूनिट को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो आपको इस यूनिट पर 43% डिस्काउंट मिलेगा। पार्टिकल बोर्ड से बना यह टेबल यूनिट बेहद मजबूत होता है। इसमें कुदरती लकड़ी और अन्य पार्टिकल को मिक्स करके बनाया जाता है जिससे यह लकड़ी से ज्यादा मजबूत हो जाता है। इसमें आप रिमोट, सेटअप बॉक्स और स्पीकर लगा सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Bluewud Victor Entertainment Center (Wenge): आप इस टीवी यूनिट को अमेजन से खरीदना चाहत है तो आपको ये यूनिट 43% डिस्काउंट के साथ 3,699 रुपये में मिलेगा। बेस्ट लकड़ी के इस यूनिट में आप सेटअप बॉक्स अपने स्पीकर और रिमोट रख सकते है। इस यूनिट को आप अपने रुम में लगाएंगे तो आपका रुम डेकोरेट लेगा और चीजे सुव्यवस्थित दिखेंगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Onlineshoppee TV Entertainment Unit/Wall Set Top Box Stand Shelf (Standard Wenge):अमेजन आपको ये इंटरटेनमेंट यूनिट 999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,199 रुपये है। आप भी इस यूनिट टेबल को खरीदना चाहते है तो अमेजन से 55% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। यह यूनिट टेबल दिखने में बहुत स्टाइलिश लगती है और इसकी फोटो देखकर आप इसे तुरंत खरीदना चाहेंगे। इस यूनिट टेबल को ऐसे डिजाइन किया गया है कि इसके ड्रॉवर में आप कुछ मैगजीन और कुछ किताबें भी रख सकते हैं। सभी तरह के टूल जैसे ब्लू टूथ पेन ड्राइव इत्यादि को रखने के लिए भी जगह बनाई गई है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Wudville Coober TV Entertainment Unit Table with Set Top Box Stand: आप भी अपने स्मार्ट टीवी को सजाना चाहते हैं तो इस टीवी यूनिट को अमेजन से 2,269 रुपये में खरीदे। इस यूनिट की MRP-4,299 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 47% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

                                                           Buy now at amazon

Bluewud Primax TV Entertainment Wall Unit/Set Top Box Stand (Ideal for up to 42") (Standard): आप भी अपने स्मार्ट टीवी को डेकोरेट करना चाहते है तो ये टीवी यूनिट बेस्ट ऑपशन है। इस यूनिक को आप सेटअप बॉक्स रिमोट और स्पीकर रखने के साथ-साथ शौकेस के रुप में भी इस्तेमाल कर सकते है। इसमें आप डेकोरेटिव आइटम लगाकर टीवी के एरिये को सजा सकते है। इसमें आप अपनी जरुरी बुकस भी रख सकते है। आप इस यूनिट को खरीदना चाहते है तो अमेजन से 3,399 रुपये में खरीद सकते है। इस यूनिट की MRP-6,449 रुपये है। अमेजन आपको इस यूनिट पर 47% डिस्काउंट दे रहा है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है। 

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                               Written By Shahina Noor      


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.