Move to Jagran APP

Raymond की शर्ट खरीदें वो भी 70% डिस्काउंट के साथ

परफेक्ट डिजाइन और वाइड कलर्स रैंज की इन शर्ट को आप अमेजन से आज ही ऑर्डर करें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 12:16 PM (IST)
Raymond की शर्ट खरीदें वो भी 70% डिस्काउंट के साथ

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। आप भी शर्ट खरीदने की सोच रहे है तो एक बार Raymond की शर्ट जरुर देखें। Raymond की शर्ट आप फॉर्मल-कैजुअल दोनों ही तरह के सूट के साथ कॉम्बिनेशन कर के पहन सकते हैं। आप चाहें तो ट्राउजर के साथ भी ये शर्ट पहन सकते हैं। शर्ट खरीदते समय उसके साइज का जरुर ध्यान दें। कॉलर स्टाइल, कफ्स, लेंथ आदि भी बहुत मायने रखते हैं, अगर इनका साइज ठीक नहीं रहा तो इससे आपका लुक बिगड़ सकता है। परफेक्ट साइज और कलर चाहते है तो ब्रांडेड शर्ट को ही अपनी पसंद बनाएँ। अमेजन के पास साइज के लिहाज से परफेक्ट Raymond शर्ट की वाइड रेंज मौजूद है। हम आपको कुछ बे्स्ट शर्ट के बारे में बता रहे हैं जिन्हें लोग ज्यादा पसंद करते है।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Raymond Men's Regular fit Formal Shirt: अमेजन आपको ये रेगुलर फिट डार्क ब्लू रंग की कॉटन मटेरियल की शर्ट 740 रुपयें में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,899 रुपये है। आप इस शर्ट को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 1,159 रुपये का लाभ मिलेगा। आप इस शर्ट को डेली यूज के लिए ऑफिस जाने में पहन सकते है।

Buy now at amazon

Raymond Men's Formal Shirt: आप भी शर्ट खरीदने का मूड बना रहे है तो अमेजन से Raymond की शर्ट ऑर्डर करें। 100% कॉटन की ये शर्ट ब्लैक रंग की है जिसे आप चाहें तो सूट के साथ पहने या ट्राउजर के साथ भी आप इसे पहन सकते हैं। अमेजन आपको ये शर्ट 854 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,899 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 62% डिस्काउंट मिलेगा। इसकी केयर करना आसान है। इसे सिंगल वॉश करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Raymond Men's Formal Shirt: आप इस फॉर्मल शर्ट को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो आपको ये शर्ट 662 रुपये में मिलेगी जबकि इसकी MRP-1,699 रुपये है। लॉग स्लीव ये शर्ट 100% कॉटन की है। इसे आप ऑफिस जाने के लिए पहन सकते हैं। आप चाहें तो इसे सूट के साथ भी पहन सकते हैं। आप इसे मशीन में वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

aymond Blue Slim Fit Cotton Shirt: आप ब्लू रंग की इस शर्ट को खरीदना चाहते है तो अमेजन से 701 रुपये में खरीदें। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो आपको इस शर्ट पर 61% डिस्काउंट मिलेगा। स्लिम फिट ये शर्ट कॉटन मटेरियल की है जो आपको गर्मी के मौसम में राहत देगी। लॉग स्लीव ये शर्ट आपको कैजुएल लुक देगी। आप चाहें तो इसे ब्लैजर के साथ भी पहन सकते हैं। इसे मशीन में वॉश करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Raymond Men's Plain Slim Fit Formal Shirt: अमेजन आपको ये शर्ट 701 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,799 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस शर्ट पर 67% डिस्काउंट मिलेगा। Cutaway collar की स्लिम फिट इस शर्ट को आप सूट के साथ भी पहन सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                          Written By Shahina Noor            


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.