Move to Jagran APP

सर्दी में वुलन जैकेट पहनाएं अपने लाडले को, सर्दी बेअसर रहेगी इस जैकेट में

अमेजन पचास फीसदी से अधिक के डिस्काउंट में kids जैकेट बेच रहा है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 03:00 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 03:00 PM (IST)
सर्दी में वुलन जैकेट पहनाएं अपने लाडले को, सर्दी बेअसर रहेगी इस जैकेट में
सर्दी में वुलन जैकेट पहनाएं अपने लाडले को, सर्दी बेअसर रहेगी इस जैकेट में

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। सर्दी के मौसम में बच्चों पर सर्दी का असर ज्यादा होता है जिसकी वजह से वो बीमार पड़ने लगते हैं। सर्द मौसम में आपके लाडले को कभी खांसी जुकाम तो कभी बुखार लगा रहता है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि वो सर्दी में मोटे कपड़े नहीं पहनते। आप भी चाहते है कि आपके बच्चों पर सर्दी कम असर करें तो उन्हें ठंड में वुलन के मोटे कपड़ों से पैक रखिए ताकि वो तंदरुस्त रहे। आपके लाडले के लिए अमेजन विंटर जैकेट बेच रहा है वो भी अच्छे डिस्काउंट के साथ। इस मौसम के लिए विंटर जैकेट बेस्ट ऑपशन है। Amazon पर विंटर जैकेट्स की सेल चल रही है जो दिसंबर और जनवरी की कड़कड़ाती सर्दी में आपको राहत देगी। आप अपने लाडले के लिए 50% से भी ज्‍यादा के डिस्काउंट पर विंटर जैकेट खरीद सकते हैं जो आपके बच्चे को स्टाइलिश लुक भी देगी और सर्दी से भी बचाएगी।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Qube By Fort Collins Boys' Regular Fit Jacket: अमेजन आपको ये जैकेट 922 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। रेड रंग की फुल स्लीव की ये जैकेट वुलन की है जो दिखने में बेहद स्टाइलिश है। इसे आपका बच्चा सर्दी में आसानी से पहन सकता है। लाइट वेट और सॉफ्ट टच की इस जैकेट में स्टेंडर्ट लैंथ है। रेगुलर फिट इस जैकेट की फुलस्लीव है आप इसे घर में वाश कर सकती हैं। 

Buy now at amazon

Cherokee by Unlimited Boys' Regular Fit Jacket :अमेजन आपको ये जैकेट 441 रुपये में बेच रहा है जिसकी MRP-899 रुपये है। रेगुलर फिट ये जैकेट हॉफ स्लीव की है। लाइटवेट और सॉफ्ट टच विद Neck CAP वाली इस जैकेट को वॉश करने का कोई झंझट नहीं है। इसे आप अपने घर में आसानी से वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Qube By Fort Colins Boy's Regular fit Jacket: अमेजन आपको ये जैकेट 1,166 रुपये में बेच रहा है जिसकी MRP-2,099 रुपये है। इसे पहन कर आपके लाडले की लुक में निखार आएगा। इसे आप टी-शर्ट के साथ पहना सकते हैं। लाइट वेट रेगुलर फिट इस जैकेट में फ्रंट से जिपर लगी है। इसे पहनना और इसकी केयर करना बेहद आसान है। तेज सर्दी में ये जैकेट आपके बच्चे के लिए बेस्ट ऑपशन है। ये आपके बच्चे को सर्दी से भी बचाएगी और लुक भी देगी।

Buy now at amazon

Qube By Fort Collins Boys' Regular Fit Jacket: अमेजन आपको ये जैकेट 902 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। नाइलॉन की इस जैकेट में आपके बच्चे पर सर्दी का असर कम रहेगा। ज्यादा सर्दी में आप स्वेटर के साथ इस जैकेट को पहना सकते हैं। ये आपके बच्चे को स्टाईलिश लुक देगी। इसकी केयर करना बेहद आसान है। इसे आप असानी से वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Qube By Fort Collins Boy's Sweatshirt: 80% Cotton और 20% पोलिस्टर की ये वुलन जैकेट अमेजन आपको 688 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,199 रुपये है। राउंड नेक,फुल स्लीव 100% वूलन की ये जैकेट आप अपने बच्चे को तेज सर्दी में पहना सकते है। इसे पहन कर आपके बच्चे पर सर्दी का कम असर रहेगा। पहनने में बेहद कंफर्ट रेड कलर की ये जैकेट आप जींस के साथ पहना सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

                          Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.