Move to Jagran APP

अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा चाहते हैं तो हाथों को सैनिटाइज करें

कोरोना वायरस से बचना हैं तो हाथों को सैनिटाइज करना जरुरी है। आज ही अमेजन से ऑनलाइन ऑर्डर करें

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 12:00 PM (IST)
अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा चाहते हैं तो हाथों को सैनिटाइज करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। देश में अब तक 500 मामले सामने आ चुके हैं। इस संक्रमण से बचना चाहते हैं तो अपना ख्याल रखें। हाथों पर थोड़ी-थोड़ी देर में सैनिटाइजर लगाएं। हैंड सैनिटाइजर कीटाणुओं और बैक्टीरियां को हमारे हाथों से निकालता है। इसके इस्तेमाल के बाद हाथों से भीनी- भीनी महक भी आती है। सैनिटाइजर का उपयोग करना COVID-19 को रोकने के लिए महत्वपूर्ण कदम हैं। मार्केट में आपको सेनिटाइजर मुश्किल से मिलेगा लेकिन अमेजन आपको घर बैठे सेनीटाइजर पहुंचाएंगा। आप चाहते हैं कि कोरोना वायरस आप पर बेअसर रहे तो अपने हाथों को समय-समय पर सैनिटाइज करें। अमेजन के पास सैनिटाइजर की बेस्ट वैरायटी मौजूद है जो आपके हाथों को कीटाणु रहित करेगी और आप सेहतमंद रहेंगे।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Oxi9 Pomogranate Hand Sanitizer (Pack Of 4), 200 ml: आप इस हैंड सैनिटाइजर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 270 रुपये में खरीद सकते है। एलोवेरा और विटामिन इ से भरपूर ये सैनिटाइजर आपके हाथों को कीटाणुरहित रखेगा। तेजी से फैलने वाला कोरोना वायरस आप पर आक्रमण नहीं कर सकेगा। यह आपके हाथों को मॉश्चुराइज रखेगा साथ ही स्किन की कोई समस्या नहीं करेगा।

Buy now at amazon

Mirah Belle - Hand Cleanser - Sanitizer (Pack of 2) - 500 ml - Best for Men, Women and Children - Sulfate and Paraben Free Sanitizer: आप इस हैंड सैनिटाइजर को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 500 रुपये में खरीद सकते हैं। इस सैनिटाइजर को बच्चे,बूढ़े और जवान सभी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 72%एल्कोहल है जो आपके हाथों से कीटाणुओं को दूर भगाता हैं। आपके हाथों पर कीटाणु नहीं रहेंगे तो आपकी हेल्थ ठीक रहेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Lifebuoy Care Antibacterial Hand Sanitizer 50 ml: एंटीबैक्टिरियल हैंड सैनिटाइजर को आप खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 63 रुपये में खरीद सकते हैं। ये सैनिटाइजर 10 घंटे तक आपकी इम्यूनिटी बूस्ट करेगा। बिना पानी के  99.99% कीटाणुओं का सफाया करता है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

The Love Co Aloevera Based Soothing Gel - 500ml: आप इस हैंड सैनिटाइजर को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 550 रुपये में खरीद सकते हैं। इस हैंड सेनिटाइजर की MRP-650 रुपये हैं आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 15% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आप इसे थोड़ी मात्रा में हाथों पर लगाएंगे तो आपके हाथ कीटाणु रहित रहेंगे। 

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                               Written By Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.