Move to Jagran APP

अपने लाडले के शौक को पैशन बनाना चाहते है तो इस क्रिकेट किट को उसे गिफ्ट करें

आप भी चाहते हैं कि आपका लाडला सचिन तेंदुलकर की तरह खेले तो उसे ये किट खरीद कर दें। अमेजन आपको इस पर दे रहा है बेस्ट डिस्काउंट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 11:50 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 11:50 AM (IST)
अपने लाडले के शौक को पैशन बनाना चाहते है तो इस क्रिकेट किट को उसे गिफ्ट करें
अपने लाडले के शौक को पैशन बनाना चाहते है तो इस क्रिकेट किट को उसे गिफ्ट करें

नई दिल्ली,लाइफ स्टाइल। क्रिकेट को लेकर जितनी दीवानगी भारत में पाई जाती है शायद ही किसी और देश में हों। यहां बच्चा, बूढ़ा, जवान क्रिकेट देखना तो पसंद करता ही है साथ ही जब भी उन्हें मौका मिले वो गली मोहल्ले या गर्डन में अपना बल्ला आजमाने से गुरेज नहीं करते। क्रिकेट की दीवानगी देश के बच्चे-बच्चे के दिलो दिमाग में बैठी है। बच्चे क्रिकेट के इस कदर दीवाने है कि वो घर के किसी भी सामान को अपना बेड बना कर चौके छक्के मारने के लिए तैयार रहते हैं। हर बच्चे का शौक रहता है कि वो भी सचिन तेंदुलकर की तरह खेले। आप का बच्चा भी क्रिकेट में दिलचस्पी रखता है तो उसे क्रिकेट किट खरीद कर उसका शौक पूरा करने का मौका दें। क्रिकेट किट के बिना क्रिकेट अधूरा है। क्रिकेट खेलने के लिए क्रिकेट किट यानि स्टंप, गिल्फ्स, बैट, बॉल, स्टंप, पैड इन सब के बिना क्रिकेट खेलना संभव नहीं है। जिन्हें क्रिकेट की समझ है वो क्रिकेट किट समझदारी से खरीदते हैं लेकिन नए लोगों के लिए क्रिकेट किट खरीदना बेहद मुश्किल और चुनौतीपूर्ण है। आप अपने बच्चे को पर्फेक्ट क्रिकेट किट देना चाहते है तो अमेजन से ऑनलाइन खरीदें वो भी डिस्काउंट पर।

loksabha election banner

Buy now at amazon

CW Academy Cricket Kit Blue with Kashmir Willow Bat Size 3;4;5;6;Full Age 5-13+& Above Yrs (Wheel Bag & Helmet): अमेजन आपको ये क्रिकेट किट 4,599 रुपये में बेच रहा है। कंप्लीट इस किट में बेड, बॉल,हेलमेट, पैड, स्टंप और केप सभी सामान मौजूद है। ये किट 5 से 15 साल के खिलाड़ियों के लिए बेस्ट है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

IWIN REGULARKIT PVC Cricket Kit for Boys (Orange): अमेजन आपको ये क्रिकेट किट 1,614 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। आप इस किट को अमेजन से अपने बच्चे का शौक पूरा करने के लिए खरीदते हैं तो आपको इस किट पर 19% डिस्काउंट मिलेगा। इस किट में Arm Guard, Thigh Guard, Batting Leg Guard, Batting Hand Gloves शामिल है। PVC मटेरियल से तेयार ये सामान खेलने के दौरान आपके बच्चे की हिफाजत करेगा। इसका टफ मटेरियल किसी भी तरह की चोट से बचाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

CW Player Choice Cricket Kit Without Bat Full Batting Set Right Hand Size 5 for 10-11 Yr Boys: ये क्रिकेट किट 10-11 साल के बच्चों के लिए सुटेबल है। आप इसे अपने बच्चे के लिए खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 3,749 रुपये में खरीदें। इस किट की MRP-4,299 रुपये है आप इसे अमेजन से 13% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। Head protector guard helmet जो खिलाड़ी के सर की हिफाजत करेगा और आसानी से सर पर फिट रहेगा। Skipper batting leg guard और  hand gloves हाई क्वालिटी के PVC मटेरियल के बने है जो खिलाड़ी को आसानी से चोट नहीं लगने देते। आप भी अपने बच्चे को बेस्ट प्लेयर बनाना चाहते हैं तो आज ही अमेजन से इसे ऑर्डर करें।

Buy now at amazon

e-YOP Wooden Cricket with Wooden Stump, Ball, Gloves Play Set for Children with Accessories and Carry Bag: आप भी इस किट को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 699 रुपये में खरीदें। क्रिकेट का सामान पूरा रहेगा तो बच्चा सलीके से खेल की बारिकियों को समझकर खेल खेलेगा। शौक ही इनसान को आगे लेकर जाता है। आपके बच्चे की दिलचस्पी अगर क्रिकेट खेलने में हो तो उसे ये किट जरुर खरीदकर दें। इस किट को आप अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 46% डिस्काउंट मिलेगा। इस किट में 1 Bat, 1 Ball, 3 Wickets, 2 Bails, 1 Pair Batting Gloves, 1 Carry Bag शामिल है।

Buy now at amazon

SG Kashmir Eco Cricket Kit: नए खिलाड़ियों के लिए बेस्ट यूजर फ्रेंडली क्रिकेट बैग चुनना बहुत मुश्किल काम होता है। आप क्रिकेट का सामान खरीदने की समझ नहीं रखते तो तो अमेजन से इस किट को ऑर्डर कर सकते हैं जो पूरी तरह भरोसेमंद है। अमेजन आपको ये किट 3,702 रुपये में बेच रहा है। इस किट में Cricket Bat (with cover) + Legguard + Batting Gloves + Kitbag + Thigh Guard + Arm Guard + Abdo Guard शामिल है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

Written By Shahina Noor     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.