Move to Jagran APP

महामारी घोषित हो चुके कोरोना से बचना चाहते हैं तो basic grocery items को स्टॉक करें

तंदरुस्त रहने के लिए जरुरी हैं भीड़ से परहेज करें और कीचन का सामान खरीदने के लिए अमेजन से स्मार्ट शॉपिंग करें और डिस्काउंट पाएं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 12:15 PM (IST)
महामारी घोषित हो चुके कोरोना से बचना चाहते हैं तो basic grocery items को स्टॉक करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। देश और दुनियां में विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को एक महामारी घोषित कर दिया गया है। सरकार ने सार्वजनिक स्थानों जैसे पार्क, थिएटर और यहां तक भीड़ भरी मार्केट से खरीदारी करने पर सावधानी बरतने को कहा है। लोगों में क्रोना वायरस का खौफ इस कदर बढ़ गया है कि लोगों ने basic grocery items को स्टॉक करना शुरु कर दिया है जिसका नतीजा है कि कई सुपर बाजार में सामान ही पर्याप्त नहीं हैं। आप भी किचन का सामान खरीदना चाहते हैं तो आपको सुपर बाजार या मार्केट जाने की जरुरत नहीं हैं। आप अपने किचन के सामान की खरीदारी स्मार्ट तरीके से यानि ऑन लाइन कर सकते हैं। अमेजन के पास basic grocery items जैसे चावल, आटा, दाल, Canned foods, Butter and sauces, Sanitary pad, toothpaste और bodywash सब कुछ मौजूद है। आप को इन सब चीजों को खरीदने के लिए मार्केट जाने की जरुरत नहीं है। आप इन्हें अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Kohinoor Charminar Every Meal Rice (Mogra), 5 Kg: कोहेनूर बासमसी राइस लोगों में इतना ज्यादा मश्हूर है कि ये अपने नाम से ही बिकता हैं। आप इस चावल को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 249 रुपये में 5 किलों चावल खरीद सकते हैं। इस चावल की MRP-399 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 38% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आप को इन चावल को खरीदने के लिए मार्केट या सुपर बाजार जाने की जरुरत नहीं है। आप इसे अमेजन से ऑर्डर करें ये आपको घर में ही मिल जाएंगे। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Desi Treat Veg Soya Chaap - 800G: आप घर में खाने का सामान स्टॉक करना चाहते हैं तो Canned foods खरीदें। ये फूड पैक लंबे समय तक खराब नहीं होते। ये Veg Soya Chaap आप खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 259 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी MRP-300 रुपये हैं। इस फूड पैक की shelf life 15 महीने है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

RiteBite Max Protein Peanut Butter, 480 g - Pack of 12: आप इस बटर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 468 रुपये में खरीद सकते हैं। आप मार्केट जाने से परहेज कर रही है तो इसे ऑनलाइन ऑर्डर करें और कई महीनों तक फ्रिज में स्टोर करके रखें। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Whisper Ultra Soft Sanitary Pads - 50 Pieces (XL): आप लंबे समय तक भीड़-भाड़ से बचना चाहती है तो कुछ जरुरी सामान जैसे Sanitary Pads ऑनलाइन ऑर्डर कर लें। अमेजन आपको ये पैड 310 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-415 रुपये है। आप इसे अमेजन से ऑर्डर करेंगी तो आपको इस पर 25% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है.

Buy now at amazon

Colgate Visible White Dazzling White Toothpaste, Sparkling Mint - 200gm (Saver Pack): रोजमर्रा की सबसे बड़ी जरुरत है टूटपेस्ट। आप भी टूटपेस्ट स्टॉक में रखना चाहती हैं तो अमेजन से 165 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पेस्ट की MRP-174 रुपये है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

 जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.