Move to Jagran APP

फोल्डेबल सीढ़ी खरीदे जो आपकी सफाई का काम करेगी आसान

आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 80% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 12:47 PM (IST)
फोल्डेबल सीढ़ी खरीदे जो आपकी सफाई का काम करेगी आसान
फोल्डेबल सीढ़ी खरीदे जो आपकी सफाई का काम करेगी आसान

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। घर में लेडीज के लिए सबसे मुश्किल काम होता है घर की डस्टिंग करना। दीवारों पर धूल-मिट्टी और डस्ट इस कदर चढ़ जाता हैं कि समय-समय पर झाड़न नहीं करों तो आपका आशियाना भूत घर दिखने लगता हैं। कई बार घर के जाले निकालते के लिए आपको स्टूल का सहारा लेना पड़ता है जिससे गिरने का खतरा बना रहता है। आप अपनी सफाई को सेफ तरीके से करना चाहती हैं तो अमेजन से इस सीढ़ी को खरीदें जिसपर चढ़ कर आप अपनी दीवारों को आसानी से झाड़ सकती हैं, इस पर फिसलने का कोई डर नहीं है। अमेजन के पास फोल्डेबल सीढ़ियों की बेस्ट वैरायटी मौजूद हैं जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक खरीद सकती हैं। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 80% तक डिस्काउंट मिलेगा।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Bathla Advance 5-Step Foldable Aluminium Ladder with Sure-Hinge Technology (Orange): आप घर की सफाई स्टूल पर चढ़ कर करती हैं तो अब इस रिस्क को लेना बंद कर दें और इस सीढ़ी को अमेजन से खरीदें। अमेजन आपको ये सीढ़ी 3,199 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,499 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 29% डिस्काउंट मिलेगा। हाई क्वालिटी मटेरियल से तैयार इस सीढ़ी की पांच साल की वारंटी है। इस सीढ़ी का साइज 173x50x12cm है जिसे आप इस्तेमाल के बाद फोल्ड करके रख सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Truphe Anti Skid Foldable Ladder 4 Step Ladder for Home Use Foldable Home Ladder 4 Step Ladder for Office Folding Ladder 4 Step Ladders: आप चार स्टेप वाली इस सीढ़ी को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस सीढ़ी की MRP-2,499 रुपये हैं, आप इसे अमेजन से 20% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसमें मजबूत स्टील के पाइप लगे हैं जिससे गिरने का कोई खतरा नहीं है। आप ऊंची जगह पर सामान रखने और उतारने के लिए भी इस का इस्तेमाल कर सकते हैं। अमजेन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Paffy Heavy Folding Ladder With Wide Steps - Milano 4 Steps (4.1 Ft Ladder): आप इस सीढ़ी को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 2,699 रुपये में खरीद सकते हैं। इस सीढ़ी की मदद से आप रुम की दीवारे, बाथरुम या गैलरी की सफाई आसानी से कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Parasnath Black Heavy Folding Ladder With Wide Steps Milano 4 Steps 4.1 Ft Ladder (Made In India): आप 4.1 की इस सीढ़ी को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 2,299 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका साइज 125.73 X 43.18 X 73.66 Cm है। आप इसे घर, ऑफिस, गोदाम या अपनी शॉप पर इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

PARASNATH Back Heavy Folding Ladder With Wide Steps Milano 5 Steps 5.2 Ft: आप 5.2 Ft की ये सीढ़ी खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 2,799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस सीढ़ी की MRP-12,000 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 77% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। ये घर या ऑफिस सभी जगह के इस्तेमाल के लिए बेस्ट हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.