Move to Jagran APP

फ्लोर एक्सरसाइज या योग के लिए इन मैट्स को किया गया पसंद, खरीदें सस्ते में

कम्फर्ट के साथ-साथ ये योग मैट्स हैं स्वेट रेसिस्टेंट स्ट्रोंग ग्रिप और किफायती कीमत वाले

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 02:15 PM (IST)
फ्लोर एक्सरसाइज या योग के लिए इन मैट्स को किया गया पसंद, खरीदें सस्ते में
फ्लोर एक्सरसाइज या योग के लिए इन मैट्स को किया गया पसंद, खरीदें सस्ते में

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। ऐसा कहा जाता है की प्रतिदिन कम से कम आधे से एक घंटे का समय किसी भी तरह की एक्सरसाइज को देना चाहिए। अगर आप योग करते हैं और करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको योग मैट की जरूरत पड़ेगी। इसके अलावा, कई लोग पार्क आदि में जाकर भी एक्सरसाइज करते हैं। इसके लिए योग मैट काम आती हैं। हम आपके लिए Amazon पर बेस्ट सेलर मैट्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Brandvilla Yoga Mat : जिम वर्कआउट से लेकर फ्लोर एक्सरसाइज तक के यह मैट अच्छा है। इसे कैरी करने के लिए बैग भी साथ में आता है। यह Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। यह योग मैट कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इसे ₹ 399.00 - ₹ 749.00 की कीमत में खरीदा जा सकता है। यूजर्स ने इस मैट को 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

AmazonBasics 13mm Extra Thick Yoga and Exercise Mat : यह योग मैट 1.2 इंच थिक है। इसलिए वर्क-आउट के समय यह कम्फर्ट देती है। इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। लाइटवेट और ड्यूरेबल फॉम से बनी इस मैट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1600 के इस योग मैट को Rs 999 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

VI FiTKiT Yoga Mat : इस मैट के साथ कैरी बैग फ्री मिल रहा है। यूजर्स द्वारा इस मैट को काफी पसंद किया गया है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे ₹ 399.00 - ₹ 739.00 के बीच में खरीदा जा सकता है। इस मैट के कई कलर ऑप्शंस उपलब्ध हैं। इस मैट को धोया जा सकता है और यह स्वेट रेसिस्टेंट है।

Buy Now On Amazon

VELLORA Yoga Mat: इस लॉन्ग साइज योग मैट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे ₹ 439.00 - ₹ 475.00 में खरीदा जा सकता है। यह मैट कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। यह एंटी-स्लिप मैट किसी भी तरह की एक्सरसाइज के लिए कम्फर्टेबल है।

Buy Now On Amazon

Strauss Yoga Mat: इस कम्फर्टेबल और रिवर्सिबल योग मैट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। यह 5 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इस योग मैट को ₹ 619.00 - ₹ 999.00 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.