Move to Jagran APP

Amazon पर Men जैकेट्स से लेकर जिपर्स तक पर मिल रही बड़ी छूट, तुरंत उठाएं लाभ

Amazon दे रहा Men Apparel पर बड़ा डिस्काउंट देखें ओपशंस

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 12:03 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 09:15 AM (IST)
Amazon पर Men जैकेट्स से लेकर जिपर्स तक पर मिल रही बड़ी छूट, तुरंत उठाएं लाभ
Amazon पर Men जैकेट्स से लेकर जिपर्स तक पर मिल रही बड़ी छूट, तुरंत उठाएं लाभ

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। विंटर वियर खरीदने के लिए अब आपको मार्केट जाकर अपनी जेब ढ़ीली करने की जरूरत नहीं है। Amazon पर Men विंटर वियर पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। सर्दियां बस आ ही गई हैं, ऐसे में हमने आपकी क्लोदिंग के लिए लिस्ट तैयार की है। इसमें ई-कॉमर्स साईट पर डिस्काउंट के साथ-साथ यूजर्स के द्वारा काफी पसंद भी किये गए हैं। इसमें अलग-अलग तरह के ऑप्शंस मौजूद हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Alan Jones Clothing Men's Cotton Hooded Sweatshirt: नेवी ब्लू कलर की इस जैकेट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। यह Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 1499 की इस जैकेट को 53 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 699 में खरीदा जा सकता है। यह जैकेट कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इस जिपर के साथ हुड भी दिया गया है।

Buy Now On Amazon

Veirdo Men's Jacket: ब्लैक कलर का यह जिपर हर जीन्स के साथ मैच तो करेगा गई, साथ में यह काफी डिसेंट और सिंपल लुक भी दे रहा है। इस जिपर को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल किया गया है। MRP 1599 के इस जिपर को Rs 675 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

LEWEL Men's Full Sleeve Hooded T-Shirt: ब्लू, व्हाइट और ऑरेंज के कॉम्बो वाली यह हुडेड टी-शर्ट 100 प्रतिशत कॉटन की है। यूजर्स ने इस टी-शर्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 की इस टी-शर्ट को Amazon पर 76 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 489 में खरीदा जा सकता है। रेगुलर फिट की इस टी-शर्ट को मशीन वॉश किया जा सकता है।

Buy Now On Amazon

ADRO Men's Just Do It Typography Printed Cotton Hoodies: नेवी ब्लू कलर की इस Hoodie को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी गई है। खास बात यह है की MRP 2599 की इस Hoodie को Amazon पर 63 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 949 में खरीदा जा सकता है। इसे मशीन वॉश किया जा सकता है और यह कई कलर ऑप्शंस में भी उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Ben Martin Men's Quilted Sleeve Less Jacket: जैसा की आप पिक्चर में देख सकते हैं व्हाइट टी-शर्ट के साथ मैच करने पर यह हाफ-जैकेट काफी कूल लग रही है। यूजर्स ने इस जैकेट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 3499 की इस जैकेट को Rs 899 में खरीदा जा सकता है। इस पर 74 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। यह कुल 5 कलर्स में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.