Move to Jagran APP

MCaffeine के टॉप रेटेड प्रोडक्ट्स पर Amazon पर मिल रही डील्स, अपनी स्किन को करें Pamper

स्किन नरिश्मेंट से लेकर ग्लो तक के लिए इन प्रोडक्ट्स को यूजर्स ने किया काफी पसंद

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 01:40 PM (IST)
MCaffeine के टॉप रेटेड प्रोडक्ट्स पर Amazon पर मिल रही डील्स, अपनी स्किन को करें Pamper
MCaffeine के टॉप रेटेड प्रोडक्ट्स पर Amazon पर मिल रही डील्स, अपनी स्किन को करें Pamper

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। फेस्टिवल सीजन में अच्छे दिखने के लिए सिर्फ नई ड्रेसेज की ही जरूरत नहीं पड़ती। आपकी स्किन पर ग्लोब होना भी जरूरी है। प्रदूषण और स्ट्रेस के चलते आजकल उम्र से पहले ही स्किन डल लगने लगती है। ऐसे में mCaffeine के कुछ प्रोडक्ट्स हैं, जिन्हें यूजर्स द्वारा इस्तेमाल और काफी पसंद किया गया है। इन प्रोडक्ट्स पर Amazon Diwali Sale में ऑफ मिल रहा है। इसका लाभ उठाएं और अपनी स्किन को स्मूद और ग्लोइंग बनाने के लिए इन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करें।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

mCaffeine Naked & Rich Choco Face Mask: कोको और sea weed से बना यह फेस मास्क पेराबीन और मिनरल फ्री है। अगर आपकी ड्राई स्किन है, तो यह मास्क आपकी स्किन को नरिश करेगा और स्मूद बनाएगा। 100g के इस फेस पैक को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 595 में मिलने वला यह फेस पैक सेल में Rs 458 में मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

MCaffeine Naked & Raw Coffee Face Wash: बाकी फेस वॉश की तरह यह सिर्फ आपके चेहरे से डस्ट नहीं हटाता। इसमें मौजूद वाइट लिली वाटर आपकी तव्चा को उम्र से पहले डल ओने की परेशानी से निजात दिलाती है। इससे फाइन लाइन्स भी कम होने में मदद मिलती है। Amazon choice के तहत लिस्ट इस प्रोकुस्ट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ 5 प्रतिशत ऑफ का कूपन भी मिल रहा है। MRP 349 का यह फेस वॉश Rs 295 में मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

mCaffeine Naked & Rich Choco Body Butter: ड्राई स्किन वालों के लिए यह बॉडी बटर एकदम परफेक्ट है। इससे आपकी स्किन ड्राई नहीं रहेगी, साथ में काफी सॉफ्ट और स्मूद हो जाएगी। कोको बटर स्किन को मॉइस्चर और नरिश करता है। Amazon choice में लिस्ट इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ 5 प्रतिशत ऑफ को कूपन मौजूद है। MRP 645 का यह बॉडी बटर Rs 547 में मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

MCaffeine Naked & Raw Coffee Face Scrub: 100 ग्राम के इस फेस स्क्रॅब का MRP 349 है। सेल में इसे Rs 297 में खरीदा जा सकता है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। इसके साथ 5 प्रतिशत ऑफ का कूपन मिल रहा है। Vitamin E के साथ आने वाला यह स्क्रब आपके फेस से Tan हटा देगा। ऑयली से ड्राई स्किन के लिए यह फेस स्क्रब अच्छा है।

Buy Now On Amazon

MCaffeine Naked & Raw Coffee Body scrub: 100 ग्राम का यह बॉडी स्क्रब आपकी डेड स्किन को रिमूव करता है। Amazon Choice में इस प्रोडक्ट को लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 449 का यह बॉडी स्क्रब सेल में Rs 375 में मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.