Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: पति की हैवानियत! पत्नी को जमकर पीटा... मन नहीं भरा तो हथौड़ी से वार कर ले ली जान

झारखंडे के सरायकेला से दर्दनाक घटना सामने आई है जहां पति ने क्रूरता से पत्नी की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में पहले जमकर पीटा फिर इतना से भी मन नहीं भरा तो हथौड़ी से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। ऐसे में घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Gurdeep Raj Edited By: Shashank ShekharPublished: Tue, 30 Jan 2024 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2024 07:04 PM (IST)
पति की हैवानियत! पत्नी को जमकर पीटा... मन नहीं भरा तो हथौड़ी से वार कर ले ली जान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, सरायकेला। बच्चों के स्कूल फीस व आभूषण बनवाने को लेकर पत्नी प्रियंका कुमारी अपने पति राजेश कुमार के साथ कुछ दिनों से झगड़ा कर रही थी, जिसको लेकर गुस्साए पति ने पहले पत्नी को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, फिर हथौड़ी से मारकर उसकी हत्या 28 जनवरी को कर दी थी।

loksabha election banner

इस मामले में आरआईटी पुलिस ने आदित्यपुर बंतानगर निवासी आरोपित राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके निशानदेही पर खून लगे हथौड़ा को भी बरामद कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बिहार के गया जिला स्थित बिगहा निवासी कांति देवी ने बेटी प्रियंका कुमारी की हत्या करने के मामले में अपने दामाद राजेश कुमार के खिलाफ आरआईटी थाना में लिखित शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने आरोपित राजेश से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी पत्नी प्रियंका कुमारी से कुछ दिन पूर्व से ही उससे रुपये की मांग कर रही थी। आभूषण बनाने पर भी दबाव बना रही थी। इतना नहीं बच्चों के स्कूल फीस भी भरने को कह रही थी। जिसको लेकर विवाद बढ़ने लगा था। दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी।

28 जनवरी की शाम मारपीट के दौरान उसने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी और उसे धक्का दे दिया, जिससे जमीन पर गिर गई। फिर घर पर रखे हथौड़ी से प्रियंका के सिर पर वार कर दिया। इस कारण उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मायके के लोगों को दी गई।

पुलिस ने मामले में क्या कुछ कहा 

इसके बाद मामले का पता चला कि पति ने ही पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक डा. विमल कुमार ने बताया कि पत्नी की हत्या के आरोप में आरोपित पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand Teachers Transfer: झारखंड में सियासी उथल-पुथल के बीच शिक्षकों का तबादला, इतने गुरुजी किए गए इधर से उधर

ये भी पढ़ें: Hemant Soren: क्यों फंसे हेमंत सोरेन और अचानक कैसे आए ED की रडार पर? यहां समझिए पूरा केस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.