Move to Jagran APP

नीतीश कुमार के इस्तीफे पर झारखंड से भी आया रिएक्शन, इस दिग्गज नेता ने दी प्रतिक्रिया; कहा- हमने तो पहले ही...

बिहार की सियासत में उठापटक के बाद आखिरकार नीतीश कुमार ने महागठबंधन सरकार से इस्तीफा दे ही दिया। इसे लेकर झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जब नीतीश कुमार लालू यादव के साथ मिल गए थे तभी लग रहा था कि यह संबंध ज्यादा नहीं चल पाएगा और आज यह साबित हुआ। क्योंकि नीतीश कुमार और लालू यादव की देश में अलग-अलग पहचान है।

By Jagran News Edited By: Shashank ShekharPublished: Sun, 28 Jan 2024 01:05 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jan 2024 01:05 PM (IST)
नीतीश कुमार के इस्तीफे पर झारखंड से आया रिएक्शन, इस दिग्गज नेता ने कहा- हमने तो पहले ही... (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, रांची। बिहार की सियासत में उठापटक के बीच आखिरकार नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे ही दिया। पिछले दो दिनों से लगातार बिहार की राजनीति में हलचल तेज थी।

loksabha election banner

कयास यह लगाए जा रहे थे कि नीतीश कुमार कब अपना इस्तीफा देंगे और एनडीए के साथ मिलकर अपनी सरकार का गठन का करेंगे। 

भाजपा नेता बाबूलाल ने क्या कुछ कहा 

आखिरकार रविवार को उन्होंने महागठबंधन सरकार से इस्तीफा दे दिया। अब इसे लेकर झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जब नीतीश कुमार लालू यादव के साथ मिल गए थे।

तब से ऐसा लग रहा था कि जिसके ऊपर भ्रष्टाचार लदे हुए हैं। संयुक्त बिहार में इतने सारे कुछ लूटा। यह लग ही रहा था कि इनके साथ संबंध ज्यादा नहीं चल पाएंगे और आज यह साबित हुआ।

क्योंकि नीतीश कुमार और लालू यादव की देश में अलग-अलग पहचान है, एक नॉर्थ पोल तो दूसरा साउथ पोल है।दोनों का कभी मिलव होगा कभी संभव ही नहीं था। ये दरवाजा जो बंद होता है वह खुलता भी है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: बिहार में सियासी उलटफेर के बीच झारखंड में भी राजनीतिक हलचल तेज, अचानक दिल्ली पहुंचे सीएम सोरेन

ये भी पढ़ें: PM Modi Dhanbad Visit: पीएम मोदी चार फरवरी को सिंदरी में करेंगे HURL का उद्घाटन, बरवाअड्डा एयरपोर्ट से जनसभा को भी करेंगे संबोधित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.