-रांची में मोरहाबादी के बनियाटोली में अल सुबह घटी घटना

-आरोपित पिता फरार, मां ने बरियातू थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी जागरण संवाददाता, रांची : पिता को शराब पीने से रोकने की कीमत एक बेटी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। शुक्रवार को अल सुबह पिता प्रदीप मुंडा ने अपनी 18 बेटी सुजाता मुंडा इस बात से आक्रोशित होकर काट डाला कि उसने उसे शराब पीने से क्यों रोका। रांची के मोरहाबादी स्थित बनियाटोली में इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पिता फरार है।

मामले की जानकारी होने पर बरियातू पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में सुजाता की मां उर्मिला देवी के बयान पर आरोपित पति प्रदीप के खिलाफ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, बरियातू इंस्पेक्टर अजय कुमार केशरी ने कहा कि आरोपित प्रदीप की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी संभावित ठिकानों पर चल रही है।

::::::::::::::::::::::::::::::

शराब पीने को लेकर रात में हुआ था विवाद :

पुलिस के अनुसार आरोपित प्रदीप मुंडा पेशे से रिक्शा चालक है। हर रोज की तरह प्रदीप गुरुवार की रात भी अत्यधिक शराब का सेवन कर घर लौटा था। बेटी सुजाता ने शराब के नशे में देखा, तो पिता से लड़ाई करने लगी। सुजाता ने पिता से धक्का मुक्की की। इस घटना के बाद रात में प्रदीप घर से निकल गया। सुबह छह बजे प्रदीप अचानक घर में आया और सुजाता की टांगी से मारकर हत्या कर दी।

:::::::::::::::::::::

बेटी की हत्या के बाद पत्‍‌नी को बता कर घर से भागा

बेटी सुजाता मुंडा की टांगी से मारकर हत्या करने के बाद पत्नी उर्मिला देवी को बुलाया। उसने पत्‍‌नी से कहा कि जो करना है कल लो, मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती हो। यह कहकर वह वहां से फरार हो गया। इसके बाद उर्मिला ने आसपास के लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप