संंवाद सूत्र, गोइलकेरा: नक्सलियों के विरुद्ध गोइलकेरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर आइईडी बम लगाने वाले तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जिले के एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि विभिन्न अपराधों में वांछित नक्सली सदस्य गोइलकेरा थाना क्षेत्र में भ्रमणशील हैं, जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कपिल चौधरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम द्वारा गिलितपि बाजार में छापेमारी कर नक्सली दस्ते के सदस्य सिनु सुरीन को गिरफ्तार किया गया। लोवबेड़ा गांव का सिनु सुरीन संगठन के लिए दैनिक उपयोग का सामान लेने बाजार आया था। इसके अलावा मारादिरी के रहने वाले रांदो बोयपाई और अर्जुन मुंडा को भी आइईडी बम लगाने के मामले में गिरफ्तार किया गया।

मारादिरी के पास जंगल में आइईडी की चपेट में आकर एक ग्रामीण की मौत हो गई थी। जांच में रांदो और अर्जुन की बम लगाने में संलिप्तता सामने आई थी। जिसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी। छापेमारी में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट राजेश कुमार पांडे, संजीत कुमार, सोनुआ थाना प्रभारी सोहनलाल और गोइलकेरा थाना प्रभारी राहुल कुमार सिंह आदि भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: Crime: पुलिस ने किया चोरों के अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, पलामू के व्यवसायी से मांगी थी 2 करोड़ की रंगदारी

Edited By: Mohit Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट