Move to Jagran APP

ननद ने भाई के साथ मिलकर भाभी को उतारा मौत के घाट, पहले पीट-पीटकर की हत्‍या; फिर लाश को...

Jharkhand Crime News पाकुड़ के महेशपुर थाना क्षेत्र के हरीशपुर गांव में घरेलू विवाद में एक विवाहिता की हत्‍या कर दी गई है। हत्‍या का आरोप पति और ननद पर लगा है। इन दोनों ने विवाहिता को पीट-पीटकर उसके शव को कुएं में फेंक डाला ताकि हत्‍या का कोई सबूत न रहे। मृतका की एक 10 वर्षीय पुत्री एवं आठ वर्षीय पुत्र भी है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Tue, 12 Mar 2024 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 03:22 PM (IST)
महेशपुर थाना में मृत महिला के जख्म का जांच करते पुलिस अधिकारी।

संवाद सूत्र, महेशपुर (पाकुड़)। थाना क्षेत्र के हरीशपुर गांव में ससुरालवालों ने सोमवार की देर शाम घरेलू विवाद में 36 वर्षीय रुखसाना बीबी की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। सूचना पाकर थाना प्रभारी सन्नी सुप्रभात घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच की। शव को कुएं से बाहर निकाला।

loksabha election banner

पति और ननद पर लगा हत्‍या का आरोप

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के पति आलम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के भाई कैराछत्तर गांव निवासी मुस्तकीम अंसारी ने मृतका के पति आलम अंसारी एवं ननद कटकी बीबी के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी कराई है। मृतका की एक 10 वर्षीय पुत्री एवं आठ वर्षीय पुत्र भी है।

शादी के दो महीने बाद से पति-पत्‍नी में झगड़े

मृतका के भाई ने बताया कि 12 वर्ष पूर्व उसकी बहन की शादी थाना क्षेत्र के धनजोड़ी गांव में एक युवक के साथ हुई थी। शादी के आठ वर्ष बाद पति का देहांत हो गया। इसके बाद बहन ने करीब दो वर्ष पूर्व हरीशपुर गांव निवासी आलम अंसारी के साथ शादी की।

शादी के दो महीने बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद शुरु हो गया। आलम हमेशा अपनी पत्नी की पिटाई करता था। इससे रुखसाना काफी परेशान थी। रुखसाना को प्रताड़ित भी करता था। रुखसाना ने कई बार आलम की बहन व अन्य स्वजनों से शिकायत भी की थी।

पिटाई कर शव को कुएं में फेंका

बीते सोमवार को पुन: पति-पत्नी में विवाद हुआ। इसी बीच पति आलम सहित ननद ने रुखसाना की बेरहमी से पिटाई कर उसकी जान ले ली। साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को कुएं में फेंक दिया गया। घटना के बाद आलम ने इसकी सूचना अपने ससुरालवालों को दिया।

मृतका के भाई हरीशपुर गांव स्थित आलम के घर पहुंचा तो देखा कि उसकी बहन मृत अवस्था में कुआं में पड़ा हुआ है। पुलिस शव को बाहर निकालकर मंगलवार काे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। आरोपित पति को जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी है, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: झारखंड की इस सीट पर बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्‍कर, इस बार किसके सिर सजेगा ताज

यह भी पढ़ें: दुल्हन को 'खरे सोने' की थी उम्मीद, जब टूट गई आस तो शादी के जोड़े में पहुंची थाने और कर दिया ड्रामा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.