Move to Jagran APP

लातेहार के डेमू गांव में संदिग्‍ध हालत में आदिवासी युवती का शव बरामद, 25 अप्रैल को होने वाली थी शादी

लातेहार के डेमू गांव में संदिग्ध हालत में आज सुबह एक लड़की का शव बरामद किए जाने से इलाके में सनसनी मच गई है। लड़की की 25 अप्रैल को शादी होने वाली थी। वैसे तो प्रथम दृष्‍टया मामला आत्‍महत्‍या का लग रहा है लेकिन पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। लड़की पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी।

By Utkarsh Pandey Edited By: Arijita Sen Published: Mon, 08 Apr 2024 12:25 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 12:25 PM (IST)
लातेहार के डेमू गांव में आदिवासी युवती का शव बरामद।

संवाद सूत्र, लातेहार। सदर थाना क्षेत्र के डेमू गांव में सोमवार की सुबह एक आदिवासी युवती मनीता कुमारी का शव पुलिस ने बरामद किया है। मनीता की शादी तय हो गई थी और 25 अप्रैल को उसकी शादी होने वाली थी, लेकिन सोमवार को उसका शव बरामद किया गया।

loksabha election banner

पुलिस हर पहलू पर कर रही जांच

घटना कैसे हुई, इस पर अभी भी संशय बना हुआ है। हालांकि, प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस का कहना है कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

सुबह गांव के कुछ लोगों ने आंगनबाडी केंद्र के पास स्थित महुआ के पेड़ के नीचे एक लड़की का शव देखा। इसके बाद जब ग्रामीणों ने हंगामा किया तो वहां बड़ी संख्या में लोग जुट गए और इसकी पहचान मृतक डेमू गांव निवासी मनिता कुमारी के रूप में हुई। इसके बाद घटना की तत्काल जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई।

25 अप्रैल को होने वाली थी मृतका की शादी

युवती की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया और पुलिस प्रशासन को भी दी। बताया जाता है कि मनिता कुमारी की शादी तय हो गयी थी और 25 अप्रैल को बारात आने वाली थी।

घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। तिलक में देने के लिए सभी उपहार भी खरीदे जा चुके थे। इसी बीच सोमवार की सुबह यह घटना घटी। इधर इस संबंध में मृत लड़की के भाई किशन सिंह ने बताया कि मनीता की शादी 25 अप्रैल को होनी थी।

मानसिक रूप से परेशान थी मनिता

मनीता पिछले एक हफ्ते से मानसिक रूप से परेशान थीं। घर पर भी वह चुप रहती थी। उसने बताया कि वह रात में घर पर सोयी थी, लेकिन आज सुबह इस तरह की घटना हो गई वह कब घर से निकली, किसी को पता नहीं चल सका।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है। लातेहार थाना प्रभारी प्रमोद सिन्हा ने बताया कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुट गई है। परिजनों से भी आवश्यक जानकारी ली जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बहुत जल्द खुलासा कर दिया जा जाएगा।

ये भी पढ़ें:

Train Accident: अप और डाउन लाइन पर तेजी से आ रही थी ट्रेनें, पटरी पर अचानक फंस गया ट्रॉली; फिर जो हुआ...

Fake Liquor Factory: चक्रधरपुर में नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी, भारी मात्रा में कई बोतलें बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.