Move to Jagran APP

अब न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, दो कोच का शीशा टूटा; एक दिन पहले ट्रेन के गार्ड को पत्‍थर मारकर किया घायल

ट्रेनों में पथराव की घटनाएं अक्‍सर सामने आती रहती हैं। इस कड़ी में अब न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस का भी नाम जुड़ गया है। यह घटना गिरिडीह-कोडरमा सेक्शन के महेशपुर हाॅल्ट और कोडरमा के बीच हुई है। इस पर एक केस दर्ज कर लिया गया है। इस घटना के एक दिन पहले इसी ट्रेन के गार्ड पर पत्थरबाजी की गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Mon, 18 Dec 2023 12:27 PM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2023 12:27 PM (IST)
न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस पर पथराव, दो कोच का टूटा शीशा।

संवाद सहयोगी, झुमरीतिलैया (कोडरमा)। शरारती तत्वों ने पत्थर मारकर न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस के विस्टाडोम व सी 2 कोच का शीशा तोड़ दिया। एक दिन पहले इस ट्रेन के गार्ड पर पत्थरबाजी की गई थी जिसमें वह घायल हो गए थे। 18618 डाउन न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस 16.40 बजे कोडरमा स्टेशन पर आई।

loksabha election banner

अब तक आरपीएफ जवानों को नहीं मिला कोई सुराग

लोको पायलट विनोद कुमार यादव ने चार्ज लेने के क्रम में देखा कि विस्टाडोम और सी 2 कोच का शीशा टूटा हुआ है।

ऑन ड्यूटी टीटीई पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि यह घटना गिरिडीह-कोडरमा सेक्शन के महेशपुर हाल्ट और कोडरमा के बीच हुई है।

आरपीएफ कोडरमा के जवानों ने दोनों स्टेशनों के बीच पड़ने वाले नीरू नवाडीह, सलाईतंड व अन्य गांवों में जाकर छानबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। कोडरमा रेलवे सुरक्षा बल में केस किया गया है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

असामाजिक तत्‍व लगातार घटनाओं को दे रहे अंजाम

इससे पहले राउरकेला-पुरी वंदे भारत एक्सप्रेस, गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस, रांची से पटना जा रही वंदे भारत एक्‍सप्रेस पर पथराव की घटना सामने आई थी।

असामाजिक तत्‍व या तो नशे की हालत या मस्‍ती-मजाक में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिस पर यथाशीघ्र नकेल कसने और आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है। 

यह भी पढ़ें: Vande Bharat Train: राउरकेला-पुरी वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव करने के आरोप में दो गिरफ्तार, शराब के नशे में किया था ये कांड

यह भी पढ़ें: Vande Bharat Train: गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, मुकदमा दर्ज; बीते 4 माह में छठा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.