Move to Jagran APP

Kodarma News: 3 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, जमीन विवाद के चलते हत्या होने की आशंका

झारखंड के कोडरमा शहर में के तिलैया थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास से लापता युवक प्रदीप यादव का शव बरामद किया गया। भंडरवा का रहने वाला प्रदीप यादव इंजन मिस्त्री था और पिछले 3 दिनों से वह लापता था। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Sat, 15 Apr 2023 01:49 PM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2023 01:49 PM (IST)
Kodarma News: 3 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, जमीन विवाद के चलते हत्या होने की आशंका
3 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, जमीन विवाद के चलते हत्या होने की आशंका

कोडरमा, जागरण संवाददाता। झारखंड के कोडरमा शहर में दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक की हत्या के पीछे जमीन विवाद की आशंका जताई जा रही है। कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास से लापता युवक प्रदीप यादव का शव बरामद किया गया। भंडरवा का रहने वाला प्रदीप यादव इंजन मिस्त्री था और पिछले 3 दिनों से वह लापता था।

loksabha election banner

कबाड़ हो चुकी गाड़ियों के पीछे मिला शव

प्रदीप यादव के स्वजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे। वहीं, अब शनिवार को काली मंदिर के पास कबाड़ हो चुकी गाड़ियों के पीछे प्रदीप यादव का शव देख लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसका शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

जमीन विवाद में की गई हत्या

इधर मौके पर मृतक प्रदीप यादव के परिजन भी पहुंच चुके हैं। परिजनों का कहना है कि जमीन विवाद में प्रदीप यादव की हत्या की गई है। 3 दिन पहले घर से वह काम करने की बात कह कर निकला था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा। पिछले 3 दिनों से प्रदीप के घरवाले लगातार उसकी तलाश भी कर रहे थे। परिवार वालों ने हत्या के बारे में कई संदिग्ध लोगों के नाम भी पुलिस को बताए हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- Jharkhand: जालसाजों ने 1932 में ही पश्चिम बंगाल और बिहार का भोजपुर जिला बनवा दिया, ED ने पकड़ी बड़ी जालसाजी

शव पर मिले चोट के निशान

मौके पर पहुंचे एएसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है और मौत के पीछे हर एक पहलू पर परिजनों और दूसरे लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि मामला हत्या का है या कुछ और इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी। उन्होंने बताया कि शव पर चोट के निशान भी मिले हैं और घटना की तफ्तीश के लिए टेक्निकल टीम की मदद भी ली जा रही है। इसके अलावा शहर में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। इधर, घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- बोकारो जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों पर कसा शिकंजा, रुपये लेकर दूसरे राज्य के खिलाड़ियों को लेने का आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.