Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime: प्रेमिका के भाई ने चाकू से वार कर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, घटना के बाद इलाके में सनसनी

आदित्यपुर थाना के अंतर्गत गम्हरिया के सतबाहिनी जमालपुर में एक 18 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां मृतक युवक की प्रेमिका के भाई ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया और घायल अवस्था मे युवक को इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया। वहां उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

By Abhay Labh Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 10 Jun 2024 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 03:39 PM (IST)
प्रेमिका के भाई ने चाकू से वार कर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

संवाद सहयोगी, गम्हरिया। Jharkhand Crime News आदित्यपुर थाना के अंतर्गत गम्हरिया के सतबाहिनी, जमालपुर में 18 वर्षीय युवक को उसकी प्रेमिका के भाई ने चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था मे युवक को इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

प्रेमी युवक का नाम कुलदीप ठाकुर उर्फ राजा बताया जाता है जो गम्हरिया के बलरामपुर स्थित एनकेएस मैदान के समीप का निवासी है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ये है पूरा मामला

इस संबंध में बताया गया है कि मृतक कुलदीप का सतबाहिनी की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब डेढ़ साल पूर्व दोनों के बीच अनबन हो गई थी। उसके बाद दोनों अलग-अलग रह रहे थे। रविवार को प्रेमिका के घर वालों ने युवक और उसके परिजनों को बातचीत के लिए बुलाया था।

उसके बाद कुलदीप, उसकी मां एवं परिवार के अन्य सदस्य रविवार को दोपहर करीब तीन बजे युवती के घर पहुंचे थे। इसी दौरान अचानक युवती के परिजनों ने कुलदीप और उसके परिवार वालों पर हमला कर दिया। इसी क्रम में युवती के भाई द्वारा कुलदीप पर चाकू से वार कर दिया गया जिससे वह घायल हो गया।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

इधर, अचानक हुए इस हमले के बाद कुलदीप के परिवार वाले भी घबरा गए और आनन-फानन में कुलदीप को लेकर इलाज के लिए टीएमएच पहुंचे जहां जांचोपरांत चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। चाकू से हमला किए जाने के बाद प्रेमिका का भाई मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें-

हो जाएं सावधान! यहां लोग ठगों से परेशान, घरों से हो रही जेवरातों की लूट; इस तरह ठगी के जाल में फंस रहे लोग

Bijli Chori: JBVNL का बिजली चोरों और बकायदारों पर एक्शन! 471 जगहों पर की छापेमारी, 118 पर FIR दर्ज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.