Move to Jagran APP

Hazaribagh Crime: बरही में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कई ठिकानों पर छापामार अवैध शराब सहित भट्टियों को किया नष्ट

रामनवमी पर्व के मद्देनजर बरही में अवैध शराब कारोबार पर पुलिस ने नकेल कसना शुरू कर दी है। शुक्रवार को हजारीबाग जिले के बरही थाने की पुलिस टीम ने छापेमारी की। पुलिस द्वारा कार्रवाई के दौरान 400 किलो जावा महुआ व देशी शराब किया गया नष्ट।

By Vikash SinghEdited By: Yashodhan SharmaFri, 24 Mar 2023 11:17 PM (IST)
Hazaribagh Crime: बरही में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कई ठिकानों पर छापामार अवैध शराब सहित भट्टियों को किया नष्ट
कई ठिकानों पर छापामार अवैध शराब सहित भट्टियों को किया नष्ट

बरही (हजारीबाग),संवाद सूत्र। झारखंड में रामनवमी पर्व के मद्देनजर बरही में अवैध शराब कारोबार पर पुलिस ने नकेल कसना शुरू कर दी है। शुक्रवार को हजारीबाग जिले के बरही थाने की पुलिस टीम ने छापेमारी की।

पुलिस ने सुदूरवर्ती कोल्हुआकला पंचायत अंतर्गत बेला, विजैया व गुड़ियो गांव में इस कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां महुआ की अवैध देसी शराब कारोबार ठिकानों पर सघन रूप से छापामारी का अभियान चलाया।

अवैध शराब सहित उपकरण भी किए नष्ट

अभियान थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित कुमार के दिशा निर्देश पर चला गया। इस छापामारी अभियान के तहत करीब 400 किलो जावा महुआ, करीब 100 लीटर महुआ की देसी शराब नष्ट किया गया। वहीं तीन शराब भट्टी को ध्वस्त करते हुए मौके पर बरामद किया गया शराब बनाने का उपकरण को नष्ट किया गया।

अभियान में कई बड़े अधिकारी रहे मौजूद

छापामारी अभियान में एसआई चंदन कुमार, निरंजन सिंह, प्रेम पीटर, एएसआई मो शमसुद्दीन आदि पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस के जवान शामिल थे। पुलिस ने बताया कि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अवैध शराब कारोबारियों की छानबीन कर रही है।

Hazaribagh News: प्रतिबंधित दवाओं का विक्रेता 6 साल बाद दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

Hazaribagh Crime: हजारीबाग में अलग-अलग जगह अवैध बालू को लेकर पुलिस की कार्रवाई, रेत से भरे 5 ट्रैक्टर जब्त