Move to Jagran APP

Jharkhand News: रंग में मचा भंग! होली खेलने के बाद नहाने गए थे दो युवक, तलाब में डूबने से हुई दोनों की मौत

मंगलवार दोपहर रेशम नगरी के नाम से मशहूर भगैया गांव में होली खेलने के बाद नहाने गए दो युवक तालाब में डूब गए और इस उनकी डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से दोनों युवकों के शव को देर शाम तालाब से बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय दीपांकर कुमार और 22 वर्षीय रोशन कुमार के रूप में हुई।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 26 Mar 2024 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 11:06 PM (IST)
होली खेलने के बाद नहाने गए थे दो युवक तलाब में डूबे

संवाद सहयोगी, ठाकुरगंगटी (गोड्डा)। रेशम नगरी के नाम से मशहूर भगैया गांव में होली खेलने के बाद स्नान करने गए दो युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। घटना मंगलवार की दोपहर बाद की है। देर शाम ग्रामीणों के प्रयास से युवकों के शव को तालाब से बाहर निकाला गया।

loksabha election banner

मृतकों में 20 वर्षीय दीपांकर कुमार और 22 वर्षीय रोशन कुमार हैं। दोनों भगैया गांव के ही रहने वाले थे। दोनों गहरे दोस्त थे। उक्त घटना के बाद गांव में होली की खुशियां गम में तब्दील हो गई। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पानी में फंसने के कारण दोनों का घुटा दम

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीपांकर और रोशन होली खेलने के बाद गांव के दुर्गा मंदिर के निकट तालाब में स्नान करने गए थे। पहले एक दोस्त गहरे पानी में फंसा, तो दूसरा उसे बचाने गया।

लेकिन दोनों ही गहरे पानी में फंस गए और दम घुटने से दोनों की मौत हो गई। मृतक दीपांकर के पिता दिलीप राम हैं वहीं रोशन के पिता का नाम दिलीप राम पंडित है।

तलाब की गहराई में डूबे दोनों युवक

मालूम हो कि बीते माह हो उक्त तालाब की खुदाई हुई थी। जेसीबी से तालाब को गहरा खुदवाया गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि तालाब के बीच गहराई में जाकर दोनों युवक डूब गया।

उक्त हादसे के बाद वहां तालाब के निकट ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तालाब में स्थानीय गोताखोरों को उतारा गया। तैराक झग्गड आदि के माध्यम से करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शवों को तालाब से बाहर निकाला गया।

डॉक्टरों ने दोनों को किया मृत घोषित

दोनों को हरि देवी रेफरल अस्पताल ठाकुरगंगटी ले जाया गया। वहां जांच के बाद चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दीपांकर कुमार तीन भाई में सबसे छोटा था। वहीं रोशन कुमार तीन भाई में सबसे बड़ा था।

दोनों गरीब बुनकर परिवार से संबंधित था। दोनों का परिवार रेशम धागा की बुनाई कर गुजर बसर करते हैं। होली के दिन एक ही गांव के दो परिवार के औलाद की हादसे में मौत से भगैया गांव में मातम छा गया है।

ये भी पढ़ें-

Ramgarh Crime News: होली के दिन छीने जिंदगी के रंग, स्टील फैक्ट्री में एक युवक ने सहकर्मी को उतारा मौत के घाट

Jharkhand Accident News: होली पर मोटरसाइकिलों की आपस में भिड़ंत, दो की मौत... एक गंभीर रूप से घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.