Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: गोड्डा में किशोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म, जबरन बाइक पर लाए थे; तीन आरोप‍ियों को ढूंढ रही पुलिस

Godda Crime News झारखंड के गोड्डा जिले में तीन दरिंदों ने एक घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। शहर में रहकर पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को दो लड़के जबरन बाइक पर बैठाकर सुनसान जग‍ह ले गए और वहां पहले से मौजूद लड़के के साथ मिलकर उससे दुष्‍कर्म किया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोप‍ियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

By Anant Kumar Edited By: Prateek Jain Wed, 10 Jul 2024 06:35 PM (IST)
गोड्डा नगर थाना में नाबा‍लिग से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।

संवाददाता, गोड्डा। नगर थाना क्षेत्र में तीनों दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। मामले को लेकर नगर थाना में पीड़ित पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

दुष्कर्म आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक, नाबालिग किशोरी शहर में रहकर पढ़ाई करती है। उसे दो युवक जबरन दोपहिया वाहन में बैठाकर पर एक सुनसान जगह ले गए, जहां पहले से यह अन्य युवक मौजूद था। तीनों युवकों ने बारी-बारी से किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने घटनास्‍थल पहुंचकर की जांच

घटना मंगलवार की शाम की है। देर शाम इसकी जानकारी पीड़िता ने अपने स्वजनों को दी। स्वजनों ने तत्काल इसकी सूचना नगर थाना की पुलिस को दी।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की। घटना स्थल पर पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। एक दोपहिया वाहन को पुलिस ने जब्त किया है।

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कांड अंकित कर आरोपितों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई तेज कर दी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है।

मामले में नगर थाना क्षेत्र के शिवपुर मोहल्ला के अजीत मंडल, ब्लाक परिसर के पास के आलोक मंडल व एक अज्ञात पर सामूहिक दुष्कर्म सहित बीएनएस के तहत विभिन्न धाराओं में नगर थाना में कांड दर्ज किया गया है।

बताया जाता है कि कांड में शामिल तीसरे आरोपित की भी पहचान कर ली गई है। पुलिस अब उन दरिंदों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है।

स्‍थानीय लोगों ने की आरोप‍ियों की गिरफ्तारी की मांग

मामले में स्थानीय लोगों ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग पुलिस प्रशासन से की है। लोगों ने कहा कि दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

नगर थाना प्रभारी दिनेश मोहली ने बताया कि पुलिस तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है। दरिंदों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। नए कानून के तहत तीनों को सजा दिलाई जाएगी।

एसडीपीओ जेपीएन चौधरी ने बताया कि नए कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है। दरिंदों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। तीनों को सजा दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें - 

'ऐसा सगा नहीं, जिसे हेमंत सरकार ने ठगा नहीं...', झारखंड CM पर ये क्या बोल गए भाजपा नेता; सियासी टेंशन बढ़ना तय!

Jharkhand News: वासेपुर गैंगस्टर फहीम खान के भांजे की हत्या, अपराधियों ने धारदार हथियार से वारदात को दिया अंजाम