Move to Jagran APP

Jharkhand News: वासेपुर गैंगस्टर फहीम खान के भांजे की हत्या, अपराधियों ने धारदार हथियार से वारदात को दिया अंजाम

वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भांजे गुल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। मंगलवार को उसका शव रेलवे लाइन के पास झाड़ियों से बरामद किया गया। गुल की हत्या के कारणों के बारे में अबतक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि परिजन साजिश के तहत हत्या का आरोप लगा रहे हैं। कुछ लोग इसे प्रेम-प्रसंग में हत्या का मामला भी बता रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Wed, 10 Jul 2024 01:30 PM (IST)
जेल में बंद वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भांजे की हत्या। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, वासेपुर (धनबाद)। जेल में बंद वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भांजे 25 वर्षीय गुल की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई है। गुल का शव जोनल ट्रेनिंग स्कूल रेलवे लाइन के समीप झाड़ियों में मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे मिला। वह वासेपुर कमर मकदूमी रोड का रहने वाला था।

स्थानीय लोगों ने झाड़ी में शव देखकर भूली थाना को सूचना दी। इसके बाद स्वजनों को भी जानकारी हुई। भूली थाना पुलिस के सहयोग से परिजनों और स्थानीय लोग गुल को उठाकर असर्फी अस्पताल ले जाया गए। वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। हालांकि, स्वजन इससे संतुष्ट नहीं हुए।

परिजनों ने पुलिस के साथ गुल को वहां से एसएनएमएमसीच भी ले गए। वहां भी डॉक्टर ने गुल को मृत्यु घोषित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मोबाइल से खुलेगा हत्या का राज!

गुल की हत्या किसने की है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। उसका मोबाइल भी गायब है। पुलिस मोबाइल तलाश कर रही है। मोबाइल से पुलिस को सुराग मिल सकती है। स्वजनों ने भी हत्या का आरोप किसी पर सीधे नहीं लगाया है।

परिजनों ने साजिश के तहत हत्या का लगाया आरोप

गुल के परिजनों का कहना है कि गुल की हत्या एक साजिश के तहत की गई है। स्वजनों ने बताया कि गुल किसी काम से घर से बाहर निकला था। इस क्रम में उसकी हत्या की गई है।

प्रेम-प्रसंग का भी हो सकता है मामला

इधर, जानकार लोगों का कहना है कि जिस जगह शव मिला है, वहां बराबर नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। प्रेम-प्रसंग से भी कुछ लोग हत्या को जोड़ रहे हैं। फिलहाल, कुछ भी कह पाना संभव नहीं है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम बुधवार को होगा।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: शराब के नशे में धुत थी पत्नी, खाना बनाने की बात पर पति का खौल गया खून; फिर जो हुआ…

रिवाल्वर की नोक पर युवती के साथ हैवानियत की कोशिश, तेजाब से चेहरा जलाने का भी प्रयास; आरोपी हुआ गिरफ्तार