Move to Jagran APP

Giridih Crime: गावां रेंज के जंगल में झाड़ी से बरामद हुआ था युवक का शव, हत्‍या के एंगल से जांच करेगी पुलिस

Giridih गावां रेंज के पुलिस इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद ने शुक्रवार को पिहरा पंचायत के बाराडीह गांव पहुंचकर हत्या मामले की जांच की। गुरुवार को बाराडीह निवासी सहदेव सिंह का शव झोलितरी जंगल में झाड़ी के अंदर से बरामद किया गया था।

By bk DasEdited By: Prateek JainPublished: Fri, 03 Feb 2023 11:09 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 11:09 PM (IST)
पिहरा स्थित जंगल से बरामद शव मामले की जाँच करने पहुंचे गावां पुलिस इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद बीच में।

गावां (गिरिडीह), संवाद सहयोगी: गावां रेंज के पुलिस इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद ने शुक्रवार को पिहरा पंचायत के बाराडीह गांव पहुंचकर हत्या मामले की जांच की। गुरुवार को बाराडीह निवासी सहदेव सिंह का शव झोलितरी जंगल में झाड़ी के अंदर से बरामद किया गया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम को गिरिडीह भेज दिया था। शुक्रवार सुबह शव के गांव में आते ही लोग आक्रोशित होकर हत्या के शीघ्र खुलासा करने की मांग करने लगे।

सूचना पर पुलिस इंस्पेक्टर व थाना प्रभारी पिंटु कुमार ने घटनास्थल पर जाकर स्थल की बारीकी से जांच की व बाद में मृतक की पत्नी व बच्चों से विस्तार से पूछताछ की। उन्होंने उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया कि मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दोषियों को पकड़ा जाएगा।

घटना की निष्पक्ष जांच हो : पूर्व विधायक राजकुमार

घटना की सूचना पर पूर्व विधायक राजकुमार यादव मृतक के घर पहुंचे व स्वजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने घटना के बाबत पुलिस पदाधिकारियों से बात की व घटना की निष्पक्ष जांच करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ माह से क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है, जो चिंता का विषय है। छोटे मोटे विवादों में हत्या कर दी जाती है।

सेरूआ में ऋषि हत्याकांड का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। हाल के दिनों में चोरी की घटनाओं में भी काफी वृद्धि हुई है। पुलिस मामले का शीघ्र खुलासा करे अन्यथा भाकपा माले चुप नहीं बैठेगी। मौके पर मुखिया अमित कुमार गुप्ता, चंदन सिंह, राजकुमार सिंह, इंद्रदेव यादव, कौलेश्वर सिंह, नुनूबाबु सिंह आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें- Jharkhand: अनुबंध पैरामेडिकल कर्मियों ने राज्यपाल से मिलकर की स्थायी करने की मांग, 18वें दिन भी हड़ताल जारी

यह भी पढ़ें- Amit Shah In Deoghar: 4 फरवरी को देवघर आएंगे गृह मंत्री अमित शाह, दूसरी बार करेंगे बाबा बैद्यनाथ के दर्शन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.