Move to Jagran APP

'मैं दिल्ली जाकर जरूर पत्र लिखूंगा', PM Modi का झारखंड की बेटी से वादा

PM Modi Dumka Rally लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को झारखंड के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दुमका में भाजपा के द्वारा आयोजित रैली में शामिल होकर जनसभा को संबोधित किया। उस रैली के दौरान उनकी नजर कुर्सी पर उनकी तस्वीर हाथ में लिए खड़ी एक लड़की पर गई।

By Anoop Kumar Srivastava Edited By: Shashank Shekhar Tue, 28 May 2024 05:56 PM (IST)
'मैं दिल्ली जाकर जरूर पत्र लिखूंगा', PM Modi का झारखंड की बेटी से वादा
'मैं दिल्ली जाकर जरूर पत्र लिखूंगा', PM Modi का झारखंड की बेटी से वादा (फोटो सोर्स- ANI)

जागरण संवाददाता, दुमका। PM Modi Dumka Rally प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब थे। प्रधानमंत्री की भी नजर अपने हर कार्यकर्ता और समर्थकों पर थी। करीब 12 बजकर 11 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा को संबोधित करना शुरू किया। करीब 20 मिनट के बाद उनकी नजर कुर्सी पर उनकी तस्वीर हाथ में लिए खड़ी एक लड़की पर गई।

उसे देखकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भीड़ के बीच एक बेटी मेरी तस्वीर हाथ लेकर खड़ी है। काफी देर से देख रहा हूं कि बेटी ने एक बार भी हाथ नीचे नहीं किया है। इतनी भीड़ के बीच उस तक मेरा पहुंच पाना संभव नहीं है। बेटी तुम तस्वीर पर अपना नाम और पता लिखकर भेजे दो।

मैं दिल्ली जाकर इस बेटी को पत्र लिखूंगा- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने पुलिस के अधिकारियों से कहा कि कोई जाकर तस्वीर लेकर आएं। मैं दिल्ली जाकर इस बेटी को पत्र लिखूंगा। उन्होंने दोनों का आभार भी व्यक्त कर आशीर्वाद दिया। दरअसल, सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय से राजनीतिक विज्ञान में पीजी करने वाली बनालता घोष और उसकी सहेली निकिता यादव प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए सुबह सात ही हवाई अड्डा परिसर पहुंच गईं।

सुरक्षा में लगे जवानों ने कहा कि 12 बजे सभा होगी, तभी आइएगा। दोनों घर वापस आने की बजाय परिसर में ही बैठी रही।

मैं मोदी की बड़ी फैन हूं- बनालता

बनालता घोष। जागरण

बनालता ने बताया कि वह जामताड़ा जिले के नाला प्रखंड के खरसुंडा और निकिता गोडडा के महागामा में रहती हैं। दोनों रसिकपुर के एक लाज में रहकर पीजी कर रही है। मोदी की बड़ी फैन हूं।

उन्होंने बताया कि सोमवार को पता चला कि प्रधानमंत्री दुमका आ रहे हैं। रात में हम दोनों ने प्रधानमंत्री की तस्वीर बनाई और नारा लिखा कि मैं हूं मोदी परिवार, तीसरी बार मोदी सरकार। तय किया कि हर हाल में मोदी के करीब जाने का प्रयास करें। हाइट कम होने की वजह से अगर देर से जाते तो पीछे बैठना पड़ता, इसलिए सुबह सात बजे से ही डेरा डाल दिया। उम्मीद नहीं थी कि प्रधानमंत्री की नजर उन पर जाएगी।

बनालता ने आगे यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने देखकर जो भाव व्यक्त किया, उसे जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे। प्रधानमंत्री के लिए जो तप किया, आज वह पूरा हो गया। प्रधानमंत्री तक उनकी तस्वीर पहुंच जाना गर्व की बात है। इसके बाद विवि के अलावा परिवार और रिश्तेदारों के फोन आए, सभी ने उसके इस प्रयास की सराहना करते बधाई दी है।

ये भी पढ़ें- 

चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर तेज होगी कार्रवाई... दुमका में PM मोदी ने भरी हुंकार, JMM पर साधा जमकर निशाना

सीता सोरेन हैं अवसरवादी... मिथिलेश ठाकुर के बयान पर दुमका से BJP उम्‍मीदवार का पलटवार, JMM को लेकर कह दी ये बात