देवघर, जागरण संवाददाता। एडमिट कार्ड का पता करने अपने कॉलेज गई एमए की एक छात्रा को अगवा कर लिया गया। उसके बाद आसनसोल ले जाकर मांग में जबरदस्ती सिंदूर डाला और 15 दिनों तक दुष्कर्म किया। देवघर के नगर थाना में यह सनसनीखेज मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने बताया कि सात जनवरी को वह कॉलेज गई थी। कॉलेज के पिछले गेट के पास पहुंची, तभी आरोपित बंपास टाउन मोहल्ला निवासी अनिल वर्णवाल व उसका भांजा आसनसोल निवासी मनीष वर्णवाल उर्फ विक्की वर्णवाल, देवघर कॉलेज रोड निवासी राजू राज व कपिल मंडल ने उसे जबरन स्कॉर्पियो में बैठा लिया। उसे चाकू दिखाकर कहा कि शोर मचाया तो जान से मार देंगे। इस बीच, उसे बेहोश कर दिया गया। होश आया तो अपने आपको आरोपित मनीष के घर आसनसोल में पाया।

मनीष के पिता अभय प्रताप वर्णवाल, उसकी मां व मिक्की वर्णवाल ने जबरन उसकी मांग में मनीष से सिंदूर डलवा दिया। उसकी मर्जी के खिलाफ 15 दिनों तक मनीष ने शारीरिक संबंध बनाया। विरोध करने पर इन आरोपितों ने मारपीट की। मनीष की मंशा हमें गर्भवती बनाने की थी। किसी तरह मौका देखकर वहां से भाग निकली और घर पहुंची। परिजनों को घटना की सारी जानकारी दी। लोकलाज के कारण परिवार कुछ समय के लिए चुप रहा। पर हमने साफ कहा कि अन्याय नहीं सहूंगी, न्याय लेकर रहूंगी। तब पुलिस में शिकायत की।

सोशल मीडिया में वीडियो अपलोड

पीड़िता ने रोते हुए बताया कि मनीष ने उसका अश्लील वीडियो बनाया था। उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। राजू व कपिल मंडल के साथ मिलकर फिर से उठाने की धमकी भी देने लगा। मालूम हो कि सात जनवरी को जसीडीह थाना में लड़की के परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ेंः छेड़छाड़ व मारपीट से आहत छात्रा ने की आत्महत्या

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप