जागरण संवाददाता, गुमला। मनचलों द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट की घटना से आहत युवती ने बुधवार शाम घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मामला थाना क्षेत्र के फसिया ढ़ोढरीटोली गांव का है। इस घटना से मृतका के परिजन और आस पास के लोग काफी दुखी हैं। गुरुवार की सुबह गुमला पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

घटना के संबंध में छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी दो दिन पूर्व रामनगर लिप्टस बगीचा की ओर फुफेरी बहन के साथ घूमने गई थी। उस दिन उसके साथ चीकू गुप्ता और योगेश बड़ाइक नाम के लड़कों ने छेड़छाड़ और मारपीट की थी। पीड़ित छात्रा ने अपनी मां से यह भी कहा था कि उन लोगों ने उसे कुछ नशीली दवा जबरदस्ती खिला दी है। इसके बाद से उसे अच्छा नहीं लग रहा है। बुधवार की सुबह वह किसी काम से घर से बाहर गया था। शाम में कमरा नहीं खोलने पर देखा गया कि छात्रा फांसी पर लटक रही है।

दो युवकों से पुलिस कर रही है पूछताछ

इस मामले में पुलिस चीकू और योगेश के दोस्त रायडीह निवासी राजकुमार साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानेदार राकेश कुमार ने बताया कि युवती ने आत्महत्या की है। कारणों का पता नहीं चला है। मृतका के परिजनों कोई लिखित रिपोर्ट नहीं की है। गांव में घटना स्थल पर मृतका के परिजनों ने दो युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंपा था। दोनों युवक को थाना में रखा गया है। परिजनों द्वारा लिखित रिपोर्ट करने के बाद मामले की छानबीन शुरू की जाएगी।

 

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप