Move to Jagran APP

Rajouri News: एलओसी पर सेना ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार, विक्षिप्त हालत में नहीं बता पाया अपनी पहचान

राजौरी के केरी सेक्टर में एलओसी के पास भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। संदिग्ध की उम्र 60 साल के आसपास है। वहीं पकड़ा गया शख्स मानसिक रूप से भी विक्षिप्त नजर आ रहा है। सेना के जवानों ने शख्स की पहचान न होने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

By gagan kohli Edited By: Deepak Saxena Sun, 25 Feb 2024 10:38 PM (IST)
Rajouri News: एलओसी पर सेना ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार, विक्षिप्त हालत में नहीं बता पाया अपनी पहचान
एलओसी पर सेना ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, राजौरी। राजौरी के केरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ रोधी बाधा प्रणाली के पास से भारतीय सेना के जवानों ने रविवार शाम को एक अज्ञात संदिग्ध को पकड़ा। अज्ञात मानसिक रूप से ठीक नहीं लग रहा है।

मानसिक हालत में ठीक नहीं अज्ञात

रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध व्यक्ति जिसकी उम्र लगभग 60 साल है। ये केरी बारात गाला में नियंत्रण रेखा के करीब के क्षेत्र में संदिग्ध रूप से घूमते हुए पाया गया। इसके बाद एलओसी पर तैनात सेना के जवानों के जवानों ने उसे हिरासत में ले लिया गया इसके बाद सेना के जवानों को पता चला कि संदिग्ध व्यक्ति मानसिक रूप से ठीक नहीं है और पहले भी 17 अक्टूबर को इसी क्षेत्र में संदिग्ध हालात में मिला चुका है।

ये भी पढ़ें: Jammu Crime: कामवाली पर थी सरकारी अफसर की गंदी नजर, घर पर नहीं थी पत्नी; फिर...

उसके बाद सेना के जवानों ने इसे पुलिस के हवाले कर दिया। यहां पर पुलिस द्वारा इसका पहचान का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल पकड़े गए व्यक्ति की अभी तक किसी भी प्रकार की कोई पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें: Jammu News: कुलगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार के साथ चार आरोपी गिरफ्तार