Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: कठुआ में आईबी के पास देखी गई संदिग्ध गतिविधि, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तीन संदिग्ध व्यक्तियों को देखा गया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया। एसपीओ ने शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि के दौरान हीरानगर सेक्टर में जंगी चक के पास संदिग्धों की आवाजाही देखी गई। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक तरना नाला पाल्ही और पथवाल समेत आसपास के गांवों में तलाशी जारी है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Sun, 19 May 2024 08:56 AM (IST)
Jammu Kashmir News: कठुआ में आईबी के पास देखी गई संदिग्ध गतिविधि, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान
कठुआ में आईबी के पास देखी गई संदिग्ध गतिविधि, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान (सांकेतिक)।

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास तीन संदिग्ध व्यक्तियों की गतिविधि का पता चलने के बाद सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है। अधिकारियों ने कहा कि एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) ने शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि के दौरान हीरानगर सेक्टर में जंगी चक के पास तरना नाले में संदिग्ध व्यक्तियों की आवाजाही की सूचना दी।

सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर चलाया तलाशी अभियान

अधिकारियों ने बताया कि सीमा पुलिस चौकी सान्याल के पूरे क्षेत्र में तुरंत अलर्ट जारी कर दिया गया और पुलिस, सेना और बीएसएफ को संयुक्त तलाशी एवं घेराबंदी अभियान के लिए रवाना किया गया। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक तरना नाला, पाल्ही और पथवाल समेत आसपास के गांवों में तलाशी जारी है।

ये भी पढ़ें: आतंकियों ने दबा दी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करती 'एजाज की आवाज', केंद्र की नीतियों से प्रभावित थे पूर्व सरपंच

बता दें कि आतंकियों ने शनिवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग में दो हमले किए। इस हमले में शोपियां के एक पूर्व सरपंच को मौत के घाट उतार दिया। जबकि अनंतनाग में यन्नर, पहलगाम के निकट उन्होंने जयपुर से आए एक दपंति को निशाना बनाया।

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्‍मीर: अनंतनाग और शोपियां में आतंकी हमला, पूर्व सरपंच को उतारा मौत के घाट; जयपुर का कपल घायल