Move to Jagran APP

Himachal Pradesh News: गोवा में महिला फुटबॉलरों के साथ AIFF सदस्य दीपक शर्मा ने की मारपीट, अंडे को लेकर शुरू हुआ था विवाद

ऊना के फुटबॉल क्लब खड्ड की दो खिलाड़ियों ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा पर मारपीट कर अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं। गोवा में चल रही प्रतियोगिता के दौरान घटना हुई खिलाड़ियों ने कार्यकारी समिति सदस्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं आरोपी दीपक शर्मा की गिरफ्तारी कर ली गई है। इस मामले में जांच जारी है।

By satish chandan Edited By: Deepak Saxena Published: Sat, 30 Mar 2024 10:06 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 10:06 PM (IST)
गोवा में महिला फुटबॉलरों के साथ AIFF सदस्य दीपक शर्मा ने की मारपीट (सांकेतिक) ।

संवाद सहयोगी, गगरेट। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के फुटबॉल क्लब खड्ड की दो खिलाड़ियों ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खिलाड़ियों के अनुसार, शर्मा ने गोवा में चल रही भारतीय महिला लीग-2 के दौरान एक होटल के कमरे में उनकी पिटाई की। इन खिलाड़ियों ने शुक्रवार को ऑल इंडिया फुटबाल फेडरेशन के पास शिकायत की है।

loksabha election banner

घटना के समय नशे में थे दीपक शर्मा

दीपक शर्मा हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव और एआईएफएफ की प्रतियोगिता समिति के उपाध्यक्ष हैं। खिलाड़ियों का यह भी आरोप है कि घटना के समय शर्मा नशे में थे और जब वे हिमाचल प्रदेश से गोवा जा रहे थे तो उनके सामने भी शराब पी रहे थे। फुटबॉल खिलाड़ी पलक वर्मा ने इस घटना के बारे में बताया कि उस दिन मैं घायल हो गई थी और अपने कमरे में अंडे लेकर आई थी।

ये भी पढ़ें: Landslide in Chamba: जोगणी माता मंदिर के पास भूस्खलन, पांच घंटे बंद रहा पद्धर-बल्ह राजमार्ग

अंडे को लेकर शुरू हुई बहस

रात को रूममेट लड़की के साथ रसोई में अंडे बना रही थी। उस समय सर ने हमें अपने कमरे में बुलाया। दूसरी लड़की उनके कमरे में गई और उनसे पूछा कि क्या कर रहे हैं। उसने बताया कि अंडा तैयार किया जा रहा है। सर ने उस लड़की को डांटा और फिर मुझे बुलाया। उन्होंने अभद्र तरीके से पूछा कि अंडा क्यों बना रही हो। इस पर पलक ने कहा कि खाना खत्म हो गया है और इसलिए अंडा बना रही थी। शर्मा उस समय नशे में थे। उन्होंने मुझसे अंडे फेंकने के लिए कहा।

ऑल इंडिया फुटबाल फेडरेशन ने गठित की कमेटी

मैं रोने लगी और अपने कमरे में आकर दरवाजा पीटने लगी। यह सुनते ही सर मेरे कमरे में पहुंचे और मुझे पीटने लगे। मेरी रूममेट ने उन्हें रोका तो वह चले गए। इस मामले पर दीपक शर्मा का पक्ष जानने के लिए उन्हें कई बार फोन करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। हालांकि मामले की जांच के लिए ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने चार सदस्यीय कमेटी गठित की है।

ये भी पढ़ें: Himachal Politics: स्पीकर ने नहीं मंजूर किया इस्तीफा तो तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया अल्टीमेटम, धरना शुरू...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.