Move to Jagran APP

Solan Fire: नालागढ़ के एक शोरूम में लगी भीषण आग, 15 लाख के जूते जलकर खाक

सोलन के नालागढ़ स्थित पुराना बाजार में जूते का शोरूम जलकर खाक हो गया। आग लगने से शोरूम में रखे 15 लाख रुपये के जूते जलकर खाक हो गए। वहीं मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने बमुश्किल से काबू पाया। वहीं पास में ही कपड़े की दुकान बच गई। हालांकि आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।

By Suneel Kumar Sharma Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 26 Mar 2024 11:00 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 11:00 PM (IST)
नालागढ़ के एक शोरूम में लगी भीषण आग, 15 लाख के जूते जलकर खाक।

जागरण संवाददाता, नालागढ़। पुराना बाजार स्थित एक जूते का शोरूम आग लगने से जलकर राख हो गया है। आग से 15 लाख का नुकसान हो गया है, जबकि 80 लाख की संपत्ति को आग लगने से बचा लिया गया है। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्क्त कर करीब 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारण अज्ञात बताए जा रहे है।

loksabha election banner

पड़ोसियों ने दी आग लगने की सूचना

जानकारी के अनुसार, नालागढ़ में गुग्गा माड़ी मंदिर के समीप एक जूते के शोरूम में यह आगजनी की घटना सोमवार मध्य रात्रि साढ़े 12 बजे की है। नालागढ़ के पुराना बाजार में सोनी बूट हाउस में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद जब शोरूम से शीशे टूटे तो जोर से धमाके हुए, जिससे पड़ोस में सोए हुए लोग जाग गए और उन्होंने शोरूम के संचालक सोनी को सूचना दी और फायर ब्रिगेड को भी सूचित कर दिया। आग से शोरूम के ऊपर स्टोर भी जल गया। सुबह 3 बजे आग पर काबू पाया गया।

ये भी पढ़ें: Himachal Politics: 'कंगना रनौत हिमाचल की बेटी...' कांग्रेस की आलोचना के बीच सीएम सुक्खू ने कही ये बड़ी बात

15 लाख के जूते जलकर खाक

सोनी ने बताया कि उसे शोरूम में सर्दियों के जूते तो थे ही उसने गर्मियों के सीजन में पहने जाने वाले जूते भी मंगा लिए थे जो स्टोर में थे। आग से स्टोर के जूते भी जल गए। करीब 15 लाख के जूते जलकर राख हो गए। लीडिंग फायरमैन प्रेम कुमार ने बताया कि आग से 15 लाख का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का कोई पता नहीं चला है। फायर ब्रिगेड ने करीब 80 लाख रुपये का नुकसान और 20 हजार रुपये की नकदी को बचाया है। इस दुकान से साथ लगते कपड़े की दुकान थी जिसे सुरक्षित बचा लिया गया।

ये भी पढ़ें: Bilaspur Crime: नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी पिता को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा, 2020 में दिया था वारदात को अंजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.