Move to Jagran APP

PM Modi in Mandi: हाथ में कैमरा, सिर पर हिमाचल की पारंपरिक टोपी... चुनावी चकल्लस के बीच मंडी में दिखा पीएम का प्रकृति प्रेम

हिमाचल की खूबसूरती को कैमरे में कैद करते हुए पीएम मोदी ने फेसबुक पर लिखा दर्शनीय हिमाचल प्रदेश! व्यस्त चुनाव प्रचार के बीच मैं सुंदर प्राकृतिक परिवेश की कुछ झलकियां कैद करने से खुद को नहीं रोक सका। यहां हिमाचल में होने से मेरी यहां की पिछली यात्राओं की कई यादें ताजा हो गईं। इस राज्य से मेरा रिश्ता बहुत मजबूत है।

By Rajiv Mishra Edited By: Rajiv Mishra Published: Fri, 24 May 2024 08:29 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 08:29 PM (IST)
पहाड़ों की खूबसूरती कैद करते दिखे पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, मंडी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के दौरे पर थे। प्रधानमंत्री ने मंडी में भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

चुनावी भागदौड़ के बीच मंडी में प्रधानमंत्री का प्रकृति प्रेम देखने को मिला। प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो कैमरे में पहाड़ों की खूबसूरती कैद करते दिख रहे हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखीं ये बातें

हिमाचल की खूबसूरती को कैमरे में कैद करते हुए पीएम मोदी ने फेसबुक पर लिखा, 'दर्शनीय हिमाचल प्रदेश! व्यस्त चुनाव प्रचार के बीच मैं सुंदर प्राकृतिक परिवेश की कुछ झलकियां कैद करने से खुद को नहीं रोक सका। यहां हिमाचल में होने से मेरी यहां की पिछली यात्राओं की कई यादें ताजा हो गईं। इस राज्य से मेरा रिश्ता बहुत मजबूत है।'

मंडी में कंगना के लिए मांगा वोट

प्रधानमंत्री ने मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने लोगों से कंगना को वोट देकर जिताने की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मंडी का नाम लेकर कंगना जी के लिए जो भद्दी बातें कही हैं, वो मंडी का अपमान है, छोटी काशी का अपमान है, हिमाचल का अपमान है, हिमाचल की हर बेटी का अपमान है।

समान नागरिक संहिता का लिया संकल्प

समान नागरिक संहिता का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि मोदी ने समान नागरिक संहिता का संकल्प लिया है। भारत का नागरिक भले ही वो हिंदू हो, मुस्लिम हो, सिख हो, ईसाई हो, बौद्ध हों, उनके लिए एक समान नागरिक कानून होने चाहिए। लेकिन कांग्रेस समान नागरिक संहिता का विरोध कर रही है। कांग्रेस मुस्लिम पर्सनल लॉ के बहाने शरिया को समर्थन देती है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.