Move to Jagran APP

Himachal News: स्वाति मालीवाल मामले में कंगना रनौत का बयान, बोलीं- घोटाले के बाद सत्ता छोड़ देनी चाहिए...

कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह को हिमाचल का पलटू कुमार बताते हुए कहा कि पहले वो राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में जाने से मना करते हैं फिर प्रभु श्री राम के नाम पर राजनीति करते हैं । कंगना ने तंज कसते हुए कहा कि विक्रमादित्य कभी प्रदेश सरकार से इस्तीफा देते हैं फिर मुख्यमंत्री की गोद में बैठ जाते हैं।

By Rajiv Mishra Edited By: Rajiv Mishra Published: Thu, 23 May 2024 06:39 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 06:39 PM (IST)
कंगना रनौत ने कहा कांग्रेस अपने हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेगी

जागरण संवाददाता, मंडी। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली मुख्यमंत्री आवास पर हुई मारपीट और बदसलूकी का मामले पर बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसे बेहद दुखद बताया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, "इतने घोटाले करने और फिर जेल जाने के बाद भी केजरीवाल अपना पद छोड़ने को तैयार नहीं हैं। उन्हें नैतिक आधार पर सत्ता छोड़ देनी चाहिए थी। जो लोग जेल जा रहे हैं, उनका चरित्र संदिग्ध है।"

इसके अलावा कंगना ने आज अपनी रैली के दौरान एक बार फिर विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला भी बोला। इस बार उन्होंने विक्रमादित्य को 'पलटू कुमार' बताया। कंगना ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि 4 जून को कांग्रेस अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने वाली है।

'भाजपा का 400 पार का संकल्प होगा पूरा'

कंगना रनौत ने कहा कि एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। 400 पार का भाजपा का संकल्प भी पूरा होने जा रहा है।

शुक्रवार को मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की रैली से हिमाचल की चारों सीटों पर जीत की मुहर लगेगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टचारियों की संपत्ति की जांच मात्र मोदी के नेतृत्व में हो सकती है। शराब व नेशनल हेराल्ड (National Herald) की पाई पाई की वसूली भी केवल मोदी सरकार ही कर सकती।

विक्रमादित्य सिंह पर भी साधा निशाना

कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) को हिमाचल का पलटू कुमार बताते हुए कहा कि पहले वो राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में जाने से मना करते हैं फिर प्रभु श्री राम के नाम पर राजनीति करते हैं ।

कंगना ने तंज कसते हुए कहा कि विक्रमादित्य कभी प्रदेश सरकार से इस्तीफा देते हैं फिर मुख्यमंत्री की गोद में बैठ जाते हैं। प्रदेश सरकार के साथ उनकी फिल्म भी फ्लॉप हो चुकी है।

इंडी गठबंधन विनाशकारी शक्तियों से घिरा है- कंगना

कंगना ने विपक्षी गठबंधन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इंडी गठबंधन जातिवाद व परिवारवाद की विनाशकारी बीमारियों से घिरा है।

इंडी गठबंधन प्रधानमंत्री जन धन योजना, जनधन बैंक खातों और हर घर नल से जल और बिजली पहुंचाने के मौजूदा भाजपा सरकार के निर्णयों को पलटने के लिए वोट मांग रहे हैं।

कांग्रेसी नेताओं को बताया पाकिस्तान का हमदर्द

कंगना रनौत ने कांग्रेस के नेताओं को पाकिस्तान का हमदर्द बता दिया। कंगना ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश की महिलाओं को 1500 रुपये का झूठा दिलासा दिया।

किसी एक युवा को नौकरी नहीं मिली। प्रदेश की निक्कमी कांग्रेस सरकार को जनता करारा जवाब देने को तैयार बैठी है। प्राकृतिक आपदा के समय देवभूमि ने कांग्रेस सरकार के निक्कमेपन को बहुत लोगों ने बहुत करीब से देखा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.