धर्मशाला, जेएनएन। जिला कांगड़ा में कोरोना वायरस के शनिवार शाम को भी तीन मामले सामने आए हैं। चार जून को दिल्ली से लौटा लंबागांव का 27 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है, यह आलमपुर में संस्थागत क्वारंटाइन था। 28 मई को दिल्ली से लौटा बैजनाथ का 46 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। यह बैजनाथ में संस्थागत क्वारंटाइन था। महाकाल निवासी 32 वर्षीय युवक बैजनाथ में संस्थागत क्वारंटाइन था व यह 29 मई को दिल्ली से लौटा है। इन्हें बैजनाथ कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।

 

जिला कांगड़ा में कोरोना वायरस का एक मामला दोपहर को सामने आया है। 30 मई को दिल्ली से लौटा ज्वालामुखी के घलौर गांव का 48 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह ज्वालामुखी के गीता भवन में ही संस्थागत क्वारंटाइन था। संक्रमित शख्स को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ में शिफ्ट किया जा रहा है।

 

हिमाचल प्रदेश में काेरोना संक्रमितों का आंकड़ा 400 के करीब पहुंच गया है। प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 398 हो गई है। हालांकि, एक्टिव केस 203 ही हैं, 189 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। हमीरपुर आैर कांगड़ा दोनों जिलाें में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 100 के पार हो गया है। प्रदेश में में शुक्रवार को दस नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं, वहीं दस स्वस्थ भी हुए हैं।

शुक्रवार को 989 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। इनमें से 835 नेगेटिव रहे, जबकि अाठ की रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। 146 सैंपल की रिपोर्ट आज आनी थी। 146 सैंपल में से 136 की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। अब सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है।  शुक्रवार को कुल्लू के निरमंड ब्लॉक में दादा से आठ माह की बच्ची भी संक्रमित हो गई है, जिसे उपचाराधीन किया गया है।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: 28 साल से हृदय रोग से लड़ रहे व्यक्ति ने जीती कोरोना वायरस से जंग

यह भी पढ़ें: भारी बारिश के बाद शिमला शहर की पेयजल योजना में भरी गाद, आधे से ज्यादा शहर में नहीं हुई आपूर्ति

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस