Move to Jagran APP

पांचवें दिन मलवा हटाने के बाद मिला जेसीबी आपरेटर अंकित का शव

राजगढ़ उपमंडल के पलाशला गांव में लैंडस्लाइड की चपेट में आए जेसीबी आपरेटर अंकित का शव 5 दिन के बाद जेसीबी मशीन से मलबा हटाने के बाद मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल पहुंचा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Richa RanaPublished: Sat, 01 Oct 2022 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 04:50 PM (IST)
पांचवें दिन मलवा हटाने के बाद मिला जेसीबी आपरेटर अंकित का शव
जेसीबी आपरेटर अंकित का शव 5 दिन के बाद जेसीबी मशीन से मलबा हटाने के बाद मिला है।

नाहन,जागरण संवाददाता। राजगढ़ उपमंडल के पलाशला गांव में लैंडस्लाइड की चपेट में आए जेसीबी आपरेटर अंकित का शव 5 दिन के बाद जेसीबी मशीन से मलबा हटाने के बाद मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल पहुंचा रही है। पिछले 2 दिनों से भूस्खलन के साथ आए मलबे को हटाने के लिए जेसीबी मशीन कार्य कर रहे थे। शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे अंकित का शव मलबे में दबा मिला है। सोमवार रात उपमंडल संगड़ाह की लाना-चेता पंचायत के किट्टा गांव के इस 22 वर्षीय युवक की मलबे में दबी मशीन हालांकि मंगलवार को मिल चुकी है। मगर आपरेटर का कोई पता न चल सका था। बुधवार व वीरवार को एनडीआरएफ की टीम ने भी अंकित को तलाश करने का प्रयास किया। मगर उन्हें अंकित नहीं मिल सका।

loksabha election banner

पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

शुक्रवार व शनिवार को जेसीबी मशीन से मलबा हटाकर शव को तलाशने का अभियान जारी रहा। जिसके बाद शनिवार को अंकित का शव मिला। पंचायत प्रधान विद्यादत ने बताया कि बद्रिकाश्रम रोड से मलबा हटाने के बाद सोमवार रात जेसीबी मशीन अचानक हुए लैंड स्लाइड की चपेट मे आ गई थी। जेसीबी मशीन चालक के परिजनों ने सरकार व प्रशासन से जल्द उसकी उसकी तलाश की मांग कर रहे है। एसडीएम राजगढ़ यादवेंद्र पाल ने बताया कि अंकित कश्यप शनिवार सुबह 10:30 बजे मिला है। जिसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। सरकार व प्रशासन की ओर से उनके परिजनों को 40 हजार की फौरी राहत जारी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: Murder In Sirmour: आरा मशीन पर मालिक से पैसे लेने गए व्‍यक्ति की हत्‍या, नामकरण समारोह मातम में बदला

भूस्खलन की चपेट में आने से 4 बच्चों सहित 6 की जान गई थी

इसके अतिरिक्त भूस्खलन हादसे का केस बनाकर सरकार को भेजा जा रहा है। उसके बाद आगामी राशि भी आ जाएगी। इससे पूर्व रविवार को बादल फटने से सिरमौर जिला मे 10 लोगों की जान गई थी, जिनमे से पच्छाद के मंडी-खडाना गांव के व्यक्ति का शव 3 दिन बाद ददाहू के समीप जलाल नदी में मिला था। इसके अलावा बड़ू साहिब व संगड़ाह उपमंडल के सेर तंदूला गांव मे 1-1 तथा रोनहाट उपतहसील की रास्त पंचायत में मकान भूस्खलन की चपेट में आने से 4 बच्चों सहित 6 की जान गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.