धर्मशाला, जागरण संवाददाता। कांगड़ा के डूंगा बजारा में बार्ड नंबर छह में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने से दो मंजिला मकान जलकर स्वाह हो गया है। लाखों रुपये का नुकसान मकान मालिक सोमा देवी को हुआ है। जिस वक्त घर में आग लगी उस वक्त घर में कोई नहीं था। घर के सभी लोग बाहर थे। जैसे ही दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली विभाग की टीम आग बुझाने के लिए पहुंची करीब तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया। अगर समय पर दमकल विभाग की टीम नहीं पहुंचती को नुकसान हो ज्यादा नुकसान हो सकता था।

यह बोले फायर आफिसर कांगड़ा मदन सिंह

फायर आफिसर कांगड़ा मदन सिंह ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मियों व दो गाड़यिों को लेकर मौके के लिए निकल गए। उन्होंने बताया कि सोमा देवी का यह मकान बंद था तथा परिवार के लोक कहीं बाहर गए थे। दो मंजिला मकाने में रखे बैड, फर्नीचर, फ्रिज, टीवी अन्य बहुमूल्य सामान पूरी तरह से आग की भेंट चढ़ गया। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। साथ लगती कई ईमारतों को बचा लिया गया। लेकिन यह दो मंजिला मकान पूरी तरह से आग में नष्ट हो गया। जिससे लाखों रुपये का नुकसान हो गया। उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए तीन घंटे का समय लगा। उन्होंने बताया कि मकान मालिक को आग लगने की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा ने छोड़ी कांग्रेस

ये भी पढ़ें: बड़े नाम छोड़ रहे हैं कांग्रेस का दामन, अब किसके नाम पर खेला जाएगा दांव, कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी करेगी तय

Edited By: Richa Rana

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट