Move to Jagran APP

देश दशहरा उत्सव का जश्न मनाएगा, बिलासपुर एम्स व हाइड्रो कालेज की मनाएगा डबल खुशी

प्रधानमंत्री के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र बिलासपुर में एम्स उद्घाटन के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पहुंचे केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक तरफ जहां देश नवरात्रों के इस त्योहार में दशहरा का उत्सव मना रहा होगा।

By Jagran NewsEdited By: Richa RanaPublished: Mon, 03 Oct 2022 06:15 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 06:15 PM (IST)
देश दशहरा उत्सव का जश्न मनाएगा, बिलासपुर एम्स व हाइड्रो कालेज की मनाएगा डबल खुशी
दशहरा पर बिलासपुर एम्स और हाइड्रो कालेज के मिलने से क्षेत्र डबल खुशी मनाएगा।

बिलासपुर,जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र बिलासपुर में एम्स उद्घाटन के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पहुंचे केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक तरफ जहां देश नवरात्रों के इस त्योहार में दशहरा का उत्सव मना रहा होगा, वहीं उस समय बिलासपुर एम्स और हाइड्रो कालेज के मिलने से क्षेत्र डबल खुशी मनाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते है और पिछले 08 सालों में प्रधानमंत्री ने हिमाचल प्रदेश को दिल खोलकर प्रोजेक्ट दिए हैं। अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी की रैली को ऐतिहासिक बताते हुए प्रदेश की जनता द्वारा उनका बेसब्री से इंतजार करने की बात कही।

loksabha election banner

कांग्रेस के नेता भाजपा के संपर्क में: अनुराग

बिलासपुर में केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से उतरप्रदेश, उतराखंड, गोवा व मणिपुर में भाजपा की सरकार बनी है। उसी तरह से जल्द ही गुजरात और हिमाचल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। भाजपा गुजरात और हिमाचल में चुनाव जीतने के लिए भाजपा पूरी ताकत के साथ तैयार है। भाजपा इन चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है।उन्होंने कांग्रेस नेताओं का भाजपा में ज्वाइन करने को लेकर कहा कि भाजपा की नीतियों को देखकर कांग्रेस के नेता भाजपा में आ रहे हैं। अभी कई कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने की संभावना है और लगभग सभी नेता भाजपा के साथ संपर्क में हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को दूसरा घर मानते हैं

उन्होंने प्रधानमंत्री के बिलासपुर दौरे को लेकर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को दूसरा घर मानते हैं। हिमाचल की सेवा में नरेंद्र मोदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। हिमाचल की जनता हमेशा इंतजार करती थी कि हिमाचल में कोई बड़ा अस्पताल खुले, लेकिन मोदी सरकार आते ही हिमाचल को पहले चरण में ही एम्स की सौगात दी है। एम्स के बनने से न केवल हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा, बल्कि पूरा हिमाचल इस संस्थान से लाभांवित होगा।

ये भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुल्लू आगमन को लेकर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तैयारियों का जायजा लिया

ये भी पढ़ें: डा. बिंदल ने 88.73 लाख से निर्मित पीएचसी जमटा के भवन का किया उद्घाटन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.