Move to Jagran APP

Hamirpur: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बिंदल ने कोर कमेटी बैठक की तैयारियों का लिया जायजा,12 जून को नड्डा होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हमीरपुर दौरे को लेकर प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने शनिवार को जिला भाजपा की तैयारियों की समीक्षा की। शनिवार को हमीरपुर के बिजली बोर्ड के रेस्ट हाउस में जिला भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की हुई।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Sat, 10 Jun 2023 02:16 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 02:16 PM (IST)
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बिंदल ने कोर कमेटी बैठक की तैयारियों का लिया जायजा,12 जून को नड्डा होंगे शामिल : जागरण

हमीरपुर, जागरण संवाददाता: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हमीरपुर दौरे को लेकर प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने शनिवार को जिला भाजपा की तैयारियों की समीक्षा की। शनिवार को हमीरपुर के बिजली बोर्ड के रेस्ट हाउस में जिला भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की हुई।

इस बैठक में हमीरपुर के जिला अध्यक्ष पांचों विधानसभाओं के प्रत्याशी पूर्व विधायक उपस्थित रहे। बैठक में डॉ बिंदल ने 12 जून को हमीरपुर में होने जा रही भाजपा कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने पहुंच रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष के अभिनंदन की तैयारियों को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों सहित मंडलों के अध्यक्षों व पूर्व प्रत्याशियों से विस्तृत जानकारी ली।

नड्डा के अभिनंदन और कोर कमेटी की तैयारियों के लिए व्यवस्था की दृष्टि से बनी हुई सभी भिन्न-भिन्न टोलियों के प्रमुखों से तैयारियों का जायजा डॉक्टर बिंदल ने लिया और इन तैयारियों को अच्छी तरह अंतिम रूप देने हेतु उचित दिशा निर्देश भी डॉक्टर बिंदल ने पदाधिकारियों को दिए।

डा. बिंदल ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल के 9 वर्षों के उपलक्ष में महा जनसंपर्क अभियान जो पार्टी द्वारा पूरे देश में चलाया जा रहा है उसमें खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और यह उत्साह प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है जो आने वाले समय में पार्टी के लिए बहुत अच्छा रहेगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.