Move to Jagran APP

Himachal Crime: बिलासपुर में बुजुर्ग दंपती की निमर्म हत्या, गौशाला में पड़े मिले दोनों के शव; पुलिस ने शुरू की जांच

Himachal Crime हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बुजुर्ग दंपती की निमर्म हत्‍या कर दी गई। इन दोनों के शव शनिवार सुबह गौशाला में पड़ हुए मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सूचना मिलते ही नम्होल पुलिस चौकी मौके पर पहुंची और उन्होंने पूरे घर को सील किया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 09 Jun 2024 06:47 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 06:47 PM (IST)
Himachal News: बिलासपुर में बुजुर्ग दंपती की निमर्म हत्या, गौशाला में पड़े मिले दोनों के शव (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बिलासपुर। Bilaspur Murder Case: जिला बिलासपुर के पुलिस थाना बरमाणा के तहत सिकरोहा पंचायत के चांदपुर गांव में शनिवार देर रात एक बुजुर्ग दंपति की तेजधार हथियारों से हत्या करने का मामला सामने आया है। यह बर्जग दंपति घर पर अकेले रहते थे।

वह गायों को पाल कर दूध बेचने का कार्य करते थे। इस गांव के सभी लोग गाय पालकर दूध बेचने का कार्य करते है। इन दोनों के शव शनिवार सुबह गौशाला में पड़ हुए मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गांव के लोगों ने दंपती को ढूंढा

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह भी जब सभी लोग दूध देने के लिए चांदपुर गांव में एकत्रित हुए तो रूप लाल के परिवार से कोई दूध देने के लिए नहीं आया। जब दूध लेने आई जीप चालक ने गांव के लोगों से इस बारे में जिक्र किया। इसके बाद गांव के लोगों को इस दंपती की चिंता होने लगी, क्योंकि यह दंपती घर में अकेले रहते थे। इनके दोनों बेटे शिमला में रहते है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! हिमाचल के खिलाड़ियों की डाइट मनी में सुक्‍खू सरकार ने की वृद्धि, यात्रा किराया भी कराया जाएगा उपलब्‍ध

यह सुनते ही गांव के कुछ लोग इन्हें देखने के लिए इनके घर पहुंचे। जहां पर उन्होंने देखा कि रूप लाल आयु 67 वर्ष और उसकी पत्नी कमला देवी 65 वर्ष घर के साथ बनी पशुशाला में मृत पड़ी हुई है। यह सब देखकर गांव वालों के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी सुचना पुलिस चौकी नम्होल को दी। सूचना मिलते ही नम्होल पुलिस चौकी मौके पर पहुंची और उन्होंने पूरे घर को सील किया।

मौके पर पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने इस बात की सूचना उच्च अधिकारियों को दी। उसके बाद डीएसपी जिला मुख्यालय मदन धीमान मौके पर पहुंचे। तथा मौका ए वारदात का मुआयना किया। बताया जा रहा है कि बर्जुग दंपती के शवों को देखने से प्रतीत हुआ है कि इन दोनों के सिर पर किसी तेजधार हथियार से हमला किया गया है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'राजीव गांधी व अटल बिहारी वाजपेयी से आगे निकले नरेंद्र मोदी', तीसरी बार BJP सरकार बनने पर बोले कर्ण नंदा

यह भी आशंका जताई जा रही है कि शनिवार रात गायों को चारा देते समय इन दोनों पर किसी तेजधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया हो। वहीं पुलिस को घर के रास्ते में कुछ सोने के आभूषण भी मिले है।

फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची

उधर फोरेंसिक टीम ने भी मौके ए वारदात का मुआयना किया है। उधर, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी जिला मुख्यालय एवं प्रवक्ता मदन धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए पाया कि सिकरोहा पंचायत के चांदपुर गांव में शनिवार देर रात अज्ञात लोगों द्धारा एक बुर्जग दंपती की तेजधार हथियारों से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले की हर पहलू व बारिकी से जांच कर रही है। आरोपित शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.