Move to Jagran APP

भाजपा की गलत नीतियों से विकास कार्य ठप : दीपेंद्र

पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि देश में अब तक की सबसे बड़ी बेरोजगारी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 06:50 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 06:15 AM (IST)
भाजपा की गलत नीतियों से विकास कार्य ठप : दीपेंद्र

संवाद सहयोगी, खरखौदा : पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि देश में अब तक की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है। इससे युवाओं में असंतोष बढ़ता जा रहा है। चुनावों में युवाओं को हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वायदा करने वालों की सच्चाई यह है कि सरकार रोजगार छीनने का काम कर रही है। अकेले हरियाणा में ऑटोमोबाइल सेक्टर में साढ़े तीन लाख रोजगार जा चुके हैं। वह रविवार को क्षेत्र के गांव मोहम्दाबाद के प्रेमसुख मंदिर में आयोजित गुरु प्रेमसुख जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के मौके पर लोगों को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जैन मुनि ने हमेशा भलाई के लिये लोगों को जागरुक किया है। यहां आने से आत्मिक शांति मिलती है। भाजपा सरकार की नोटबंदी और दोषपूर्ण जीएसटी जैसी जनविरोधी नीतियों ने अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है। उद्योग-धंधे चौपट हो गए, व्यापारी और उपभोक्ता परेशान हैं। हैरत की बात यह है कि एक तरफ पूरा देश टैक्स भरकर दु:खी हो चुका है। सरकार कह रही है कि टैक्स कलेक्शन कम हो गया है। आखिर टैक्स का पैसा जा कहां रहा है। इतना ही नहीं, देश के इतिहास में पहली बार सरकार ने रिजर्व बैंक से एक लाख 76 हजार करोड़ रुपये ले लिए। साफ है कि भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश का विकास ठप्प हो गया है। इस अवसर पर उपेंद्र मुनि, सुरेंद्र दहिया, प्रदीप सांगवान, जोगेंद्र दहिया, मनोज रिढ़ाऊ, पूर्व जिला पार्षद सुनील दहिया आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.