Move to Jagran APP

Sonipat: सीबीएसई नॉर्थ जोन-2 रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता का दूसरा दिन, टूर्नामेंट में 2500 खिलाड़ी हुए शामिल

साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल में आयोजित सीबीएसई नार्थ जोन-दो रोलर स्केटिंग टूर्नामेंट के दूसरे दिन लड़के और लड़कियों के विभिन्न वर्गों के मुकाबले कराए गए। खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। स्कूल के चेयरमैन दिलबाग सिंह खत्री ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

By Nand kishor BhardwajEdited By: Abhi MalviyaPublished: Wed, 30 Nov 2022 07:14 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 07:14 PM (IST)
Sonipat: सीबीएसई नॉर्थ जोन-2 रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता का दूसरा दिन, टूर्नामेंट में 2500 खिलाड़ी हुए शामिल
खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। (फोटो जागरण)

सोनीपत, जागरण संवाददाता। साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल में आयोजित सीबीएसई नार्थ जोन-दो रोलर स्केटिंग टूर्नामेंट के दूसरे दिन लड़के और लड़कियों के विभिन्न वर्गों के मुकाबले कराए गए। खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के लड़कों के अंडर-12 के क्वार्डस में मानव मंगल मोहाली के धैर्य और लड़कियों के वर्ग में डीपीएस अमृतसर के इशमनजोत कौर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। स्कूल के चेयरमैन दिलबाग सिंह खत्री ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

loksabha election banner

2500 खिलाड़ियों ने लिया भाग

प्रतियोगिता में हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, जम्मू एवं कश्मीर के स्कूलों के करीब 2500 खिलाड़ियों ने भाग लिया। दूसरे दिन अंडर-8 से अंडर-19 आयु वर्ग के मुकाबले कराए गए। बुधवार को मोहाली, चंडीगढ़, सोनीपत, कुरुक्षेत्र, अंबाला, लुधियाना, अमृतसर, जालंधर, गुरुग्राम, फरीदाबाद, जम्मू, फतेहगढ़, पानीपत व हिसार की टीमों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। खत्री ने कहा कि टूर्नामेंट में बृहस्पतिवार को फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है। इस अवसर पर ग्रुप के वाइस चेयरमैन रोहित खत्री, मुख्य कार्यकारी अधिकारी भावना कालरा, डा. ममता सचदेवा सहित अन्य मौजूद रहे।

खेलों को बढ़ावा देने पर हरियाणा सरकार का जोर 

सरकार राज्य में खेल-कूद को हमेशा प्राथमिकता देती है। बीते दिनों ही सरकार की ओर से 1330 अनुसूचित जाति के अंतर्गत आने वाले खिलाड़ियों के लिए चार करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति जारी की गई थी। इसे लेकर विभाग की तरफ से कागजी प्रक्रिया पूरी करने काम किया जाना है, जिसके बाद खिलाड़ियों के खाते में राशि भेज दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- Haryana Sports News: हरियाणा के 1330 अनुसूचित जाति के खिलाड़ियों के लिए चार करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति जारी

यह भी पढ़ें- Haryana Sports: 20 से हरियाणा राज्य स्तरीय स्कूली खेल प्रतियोगिताएं, यहां पढ़ें पूरा शेड्यूल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.