सोनीपत, गन्नौर, जागरण संवाददाता : सोनीपत के गन्नौर में बेगा रोड चीमा कालोनी में एक 19 वर्षीय युवक ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। स्वजनों ने मामले की सूचना बड़ी थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस ने मृतक के नाना की शिकायत पर मृतक की पत्नी व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शादी के बाद होती थी अनबन 

शिकायत में गढ़ी केसरी के रहने वाले ऋषिपाल का कहना है कि उसके नाती रवि बेगा रोड चीमा कालोनी में अपनी मां के साथ रहता था और बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। छह माह पहले उसकी शादी मुरथल के गांव ताजपुर की रहने वाली मनीषा के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी अपनी पत्नी के साथ अनबन रहने लगी और वह अपने मायके चली गई। कुछ दिन पहले वह अपनी ससुराल गया तो मनीषा व उसके पिता कृष्णपाल ने उसके साथ गलत व्यवहार करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी और वहां से भगा दिया। इसी बात को लेकर रविवार की सुबह उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

मृतक के नाना ने की थी शिकायत दर्ज 

पुलिस ने बताया कि मृतक के नाना ने रवि की आत्महत्या की शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि रवि की शादी के बाद से अपनी पत्नी से अक्सर बहस होती थी। दोनों में आए दिन लड़ाई और झगडे आम बात हो चुकी थी। पुलिस ने कहा है की वह इस मामले में जांच कर रही है और आरोपितों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का आश्वासन भी जताया है।

Sonipat: एटीएम की तर्ज पर काम करेंगी मशीन, सिक्का डालने पर बाहर निकलेगा थैला; प्लास्टिक से मिलेगा छुटकारा

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट