Move to Jagran APP

Sonipat News: पत्नी व ससुर करते थे प्रताड़ित, पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

सोनीपत के गन्नौर में बेगा रोड चीमा कालोनी में एक 19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजनों ने मामले की सूचना बड़ी थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Mon, 05 Dec 2022 11:13 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 11:13 AM (IST)
Sonipat News: पत्नी व ससुर करते थे प्रताड़ित, पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज
पत्नी व ससुर करते थे प्रताड़ित, पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

सोनीपत, गन्नौर, जागरण संवाददाता : सोनीपत के गन्नौर में बेगा रोड चीमा कालोनी में एक 19 वर्षीय युवक ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। स्वजनों ने मामले की सूचना बड़ी थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस ने मृतक के नाना की शिकायत पर मृतक की पत्नी व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

शादी के बाद होती थी अनबन 

शिकायत में गढ़ी केसरी के रहने वाले ऋषिपाल का कहना है कि उसके नाती रवि बेगा रोड चीमा कालोनी में अपनी मां के साथ रहता था और बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। छह माह पहले उसकी शादी मुरथल के गांव ताजपुर की रहने वाली मनीषा के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी अपनी पत्नी के साथ अनबन रहने लगी और वह अपने मायके चली गई। कुछ दिन पहले वह अपनी ससुराल गया तो मनीषा व उसके पिता कृष्णपाल ने उसके साथ गलत व्यवहार करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी और वहां से भगा दिया। इसी बात को लेकर रविवार की सुबह उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

मृतक के नाना ने की थी शिकायत दर्ज 

पुलिस ने बताया कि मृतक के नाना ने रवि की आत्महत्या की शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि रवि की शादी के बाद से अपनी पत्नी से अक्सर बहस होती थी। दोनों में आए दिन लड़ाई और झगडे आम बात हो चुकी थी। पुलिस ने कहा है की वह इस मामले में जांच कर रही है और आरोपितों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का आश्वासन भी जताया है।

Sonipat: एटीएम की तर्ज पर काम करेंगी मशीन, सिक्का डालने पर बाहर निकलेगा थैला; प्लास्टिक से मिलेगा छुटकारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.