Move to Jagran APP

Sonipat Liquor Scam: रिमांड में बिगड़ी शराब तस्कर भूपेंद्र की तबीयत, PGI रोहतक रेफर

Sonipat Liquor Scam रिमांड अवधि में पूछताछ के दौरान शराब तस्कर भूपेंद्र की तबीयत खराब हो गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 07:52 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 07:52 PM (IST)
Sonipat Liquor Scam: रिमांड में बिगड़ी शराब तस्कर भूपेंद्र की तबीयत, PGI रोहतक रेफर
Sonipat Liquor Scam: रिमांड में बिगड़ी शराब तस्कर भूपेंद्र की तबीयत, PGI रोहतक रेफर

सोनीपत, संजय निधि। खरखौदा शराब घोटाले में गिरफ्तार तस्कर भूपेंद्र की तबीयत खराब हो गई है। उसको बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। सूचना मिलने पर उसके परिजन भी सीएचसी पर पहुंचे और पुलिस पर भूपेंद्र की पिटाई करने का आरोप लगाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद उसको पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया है।

loksabha election banner

शराब घोटाले में आरोपित भूपेंद्र पुलिस रिमांड पर है। शुक्रवार शाम करीब पौने सात बजे उसे सीने में दर्द हुआ और बेहोश हो गया। पुलिस उसे खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। इसकी जानकारी मिलने पर भूपेंद्र के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस की पिटाई से ही भूपेंद्र की हालत बिगड़ी है।

वहीं चिकित्सक ने भूपेंद्र का ब्लड प्रैसर बढ़ जाने की बात कही। उसको प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआइ, रोहतक रेफर कर दिया गया। इस दौरान डीएसपी हरेंद्र कुमार व थाना प्रभारी मनदीप भी एंबुलेंस के साथ पीजीआइ रोहतक के लिए रवाना हो गए।

सरपंच ने लगाए आरोप

गांव की सरपंच मुनी देवी ने सीएचसी पहुंचकर पुलिस पर आरोप लगाए कि भूपेंद्र से पूछताछ में पुलिस कर्मियों के नाम सामने आ रहे थे। इसलिए उसे मारने के लिए पिटाई की गई है। कई बार अवैध रूप से शराब बिकने की शिकायत पुलिस को दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं सीएचसी खरखौदा के मेडिकल ऑफिसर डॉ. रवीश ने बताया कि सीने में दर्द होने के चलते भूपेंद्र को सीएचसी लाया गया था, जांच करने पर उसका बीपी बढ़ा पाया गया। प्राथमिक उपचार देने के बाद बाद से पीजीआइ, रोहतक रेफर कर दिया गया।

भूपेंद्र की मां भी हिरासत में

जिस गोदाम से शराब चोरी की गई, वह भूपेंद्र की मां कमला देवी के नाम है। शुक्रवार को पुलिस ने को भी हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान शाम को उन्होंने पेट में दर्द होने की शिकायत की। पुलिस उनको लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन इसी दौरान भूपेंद्र की तबियत खराब हो गई। पुलिस उसकी मां का कहीं अन्यत्र उपचार करा रही है। पुलिस के अनुसार भूपेंद्र और उसकी मां दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

  ये भी पढ़ेंः Sonipat Liquor Scam: पूर्व विधायक राणा से जुड़े हो सकते हैं भूपेंद्र के तार, पूछताछ में किए कई खुलासे

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.