Move to Jagran APP

Sonipat News: 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ...नहीं तो मार देंगे', सोनीपत में पार्षद को दी जा रही धमकी

कुंडली नगरपालिका के वार्ड-पांच से पार्षद को सोशल मीडिया पर कॉल करके जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। उनको पाकिस्तान जिंदाबाद नहीं कहने पर हत्या की धमकी मिल रही हैं। उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। निरंजन ने पुलिस को बताया कि उन्होंने परेशान होकर अपने मोबाइल के इंटरनेट का नेट बंद कर दिया है।

By Dharampal AryaEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sat, 12 Aug 2023 01:10 AM (IST)Updated: Sat, 12 Aug 2023 01:10 AM (IST)
सोनीपत में पार्षद को दी जा रही धमकी

सोनीपत, जागरण संवाददाता। कुंडली नगरपालिका के वार्ड-पांच से पार्षद को सोशल मीडिया पर कॉल करके जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। उनको पाकिस्तान जिंदाबाद नहीं कहने पर हत्या की धमकी मिल रही हैं। टेलीग्राम पर कॉल करके उन्हें धमकी मिलने का सिलसिला लगातार जारी है।

loksabha election banner

पार्षद को दी जा रही गालियां

हिंदूवादी संगठन का नाम लिखकर पार्षद को उसका सदस्य बताकर गालियां दी जा रही हैं। पीड़ित ने मामले की शिकायत कुंडली थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुंडली के रहने वाले वार्ड-पांच से पार्षद निरंजन सिंह ने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया के ग्रुप आईडी रेड से उनके टेलीग्राम पर कॉल की जा रही हैं।

कॉल रिसीव करने पर दूसरी तरफ से कोई युवक उन्हें गालियां देने लगा। बार-बार कॉल करके उनको जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। उनको कॉल करके धार्मिक अभद्र टिप्पणी की गई। उन्होंने बार-बार कॉल को डिस्कनेक्ट करना शुरू कर दिया। इसी बीच उनके नंबर को एक ग्रुप में जोड़ा गया। ग्रुप का नाम डाट था।

हत्या की दे रहे धमकी

उसमें उनको धमकी दी जा रही कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ, नहीं तो मार देंगे। पाकिस्तान जिंदाबाद नहीं कहने पर उनकी हत्या की धमकियां मिल रही हैं। उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। निरंजन ने पुलिस को बताया कि उन्होंने परेशान होकर अपने मोबाइल के इंटरनेट का नेट बंद कर दिया है।

उनके मोबाइल पर हिंदूवादी संगठन का नाम लिखकर गालियां व धमकी दी मिल रही हैं। उनको कहा जा रहा है कि मैं बनाऊंगा तुझे हिंदू दल का नेता। इस पर उन्होंने परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी। उनका कहना है कि मामला काफी गंभीर है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इस पर पुलिस ने उनके बयान पर धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। निरंजन का आरोप है कि कॉल करने वाले ने कहा कि वह पीओके से बोल रहा है। इसके साथ ही उसने कहा कि लोकेशन डाल दूं क्या? उन्होंने बताया कि आरोपित हरियाणवी भाषा में बोल रहा था।

शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामला साइबर सेल को सौंप दिया गया है। जांच के बाद पता चलेगा कि आखिर उनको धमकी कहां से मिल रही हैं? उनके नंबर को सर्विलांस पर रखा गया है। - इंस्पेक्टर ऋषिकांत शर्मा, एसएचओ, कुंडली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.