Move to Jagran APP

Sonipat Crime: पांच वर्षीय बच्ची की पीट-पीटकर हत्या, मां और उसका प्रेमी घटना को अंजाम देकर फरार

सोनीपत में गुरुवार शाम को पांच वर्षीय बच्ची की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई। बच्ची के पिता ने आरोप लगाया कि बच्ची मां और उसके प्रेमी ने बच्ची की हत्या की। बच्ची की मां बेटी के शव को मोहन नगर में एक रिश्तेदार के घर पर छोड़कर फरार हो गई। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Fri, 19 Apr 2024 10:58 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 10:58 PM (IST)
सोनीपत में पांच वर्षीय बच्ची की पीट-पीटकर हत्या।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। इंडियन कॉलोनी की गली नंबर तीन में गुरुवार की शाम को पांच वर्षीय बच्ची की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई। बच्ची के पिता ने आरोप लगाया कि बच्ची मां और उसके प्रेमी ने बच्ची की हत्या की। बच्ची की मां बेटी के शव को मोहन नगर में एक रिश्तेदार के घर पर छोड़कर फरार हो गई। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

इंडियन कालोनी की गली नंबर-3 के रहने वाले फिरोज खान ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उनकी शादी 12 साल पहले पटेल नगर की रवीना के साथ हुई थी। उन्हें रवीना से दो बेटियां तनु (8) व तनवी (5) साल पैदा हुई थी। बाद में उनमें झगड़ा रहने लगा। जिस पर उन्होंने दो साल पहले रवीना को तलाक दे दिया था। इस पर रवीना बड़ी बेटी तनु को साथ ले गई और तनवी उनके पास रह गई। 

बेटी के शव छोड़कर मां प्रेमी संग फरार 

फिरोज खान ने बताया कि आठ माह पहले रवीना उनके पास आई और तनवी को दो दिन तक अपने पास रखने की बात कहकर साथ ले गई थी। उसने कहा था कि वह उसे वापस छोड़ जाएगी। उसके बाद वह उसे छोडक़र नहीं गई। बृहस्पतिवार रात को रवीना अपने प्रेमी पंकज के साथ उनके मामा अमजद के मोहन नगर स्थित घर पर पहुंची। वह उनकी बेटी को मृत अवस्था में छोड़कर वहां से अपने प्रेमी पंकज उर्फ केडी के साथ फरार हो गई। जब उनके मामा ने बच्ची को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज

अमजद ने उन्हें मामले से अवगत कराया। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि बेटी की बेरहमी से हत्या की गई है। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस टीम ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां से शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के चलते खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। साथ ही फिरोज खान के बयान पर उनकी पूर्व पत्नी रवीना व उसके प्रेमी पंकज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पांच साल की बच्ची की पीटकर हत्या की गई है। मामले में पिता के बयान पर उसकी तलाकशुदा पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है। उनके पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता लग सकेगा। -  इंस्पेक्टर सेठी मलिक, थाना प्रभारी, सदर सोनीपत

ये भी पढ़ें- वर्कर का हाथ तोड़ा... प्राइवेट पार्ट में घुसाया डंडा, ढाबा मालिक के बेटे ने पार की हैवानियत की हदें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.