Move to Jagran APP

Rewari News: बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दो सुपरवाइजों से छीने 20 हजार रुपये, फरार

Rewari News रेवाड़ी से सटे भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में बदमाशों में खिजूरी टोल प्लाज के निकट बदमाशों ने दो सुपरवाइजरों से पिस्तौल के बल पर 20 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 23 Jan 2023 09:52 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 09:52 AM (IST)
बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दो सुपरवाइजों से छीने 20 हजार रुपये. Photo source @Jagran Photo.

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। हरियाणा के रेवाड़ी जिले की सीमा से सटे भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार दो सुपरवाइजर को बदमाशों ने रोक लिया और पिस्तौल दिखा कर 20 हजार रुपये छीन कर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया।

रात को लौट रहे थे वापस

पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के कस्बा गुन्नोर दरौली के रहने वाले कुलदीप व उसका दोस्त विकास कुमार भिवाड़ी की एक मैन पावर कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। दोनों रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे खुशखेडा स्थित कंपनी से मोटरसाइकिल पर वापस भिवाड़ी लौट रहे थे। दोनों खिजूरी टोल प्लाजा के निकट पहुंचे तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच बदमाशों ने रास्ता राेक लिया। बदमाशों ने पिस्तौल दिखा कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने पिस्तौल दिखा कर कुलदीप की जेब से 20 हजार रुपये व विकास की जेब से मोबाइल छीन लिया। नकदी व मोबाइल छीनने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए।

पुलिस ने की नाकाबंदी

सूचना के करीब 20 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रात को सूचना के बाद आइपीएस सुजीत शंकर और डीएसटी प्रभारी मुकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंद कर बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने कुलदीप की शिकायत पर बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और उनकी पहचान का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: Rewari News: एरिया को लेकर थाने में किन्नरों का जबरदस्त हंगामा, पुलिस के आश्वासन के बाद वापस लौटे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.