Move to Jagran APP

स्वर्णकार पर गाेली चलाकर दिया लूट की वारदात को अंजाम

शहर केे बजाजा बाजार में सोमवार रात को पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने दो स्वर्णकार भाइयों पर पहले गोली चलाई तथा फिर लूटपाट करके फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस देर रात तक मामले की जांच में जुटी हुई थी।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 11:19 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 11:19 PM (IST)
स्वर्णकार पर गाेली चलाकर दिया लूट की वारदात को अंजाम
लूट के बाद पूछताछ करती हुई पुलिस।

रेवाड़ी [अमित सैनी]। शहर केे बजाजा बाजार में सोमवार रात को पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने दो स्वर्णकार भाइयों पर पहले गोली चलाई तथा फिर लूटपाट करके फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस देर रात तक मामले की जांच में जुटी हुई थी। शहर निवासी स्वर्ण व्यापारी सचिन जैन व पुनीत जैन ने बजाजा बाजार में जैन ज्वेलर्स के नाम से दुकान की हुई है।

loksabha election banner

रात को हुई लूट की घटना

रात करीब 9 बजे अपनी दुकान को बंद करके दोनों भाई घर जा रहे थे। दुकान से 200 मीटर आगे निकलते ही एक पल्सर बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उनको रोक लिया। पल्सर सवार बदमाशों में से एक युवक ने जहां मास्क लगा रखा था वहीं एक ने शाल ओढ रखा था। बदमाशों में से एक ने पुनीत जैन की कनपटी पर पिस्टल तान दी तथा गोली चला दी। पुनीत जैन ने तेजी से अपनी गर्दन पिस्टल के सामने से हटा ली जिससे गोली लगने से वह बाल बाल बच गए। इसके बाद बदमाश सचिन जैन के हाथ में से बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में चांदी की प्लेट व अन्य कुछ आभूषण थे।

मौके पर पहुंचे डीएसपी

वारदात की सूचना मिलने के बाद शहर थाना पुलिस व सीआइए के जवान मौके पर पहुंचे। वहीं डीएसपी मोहम्मद जमाल भी कार्रवाई में जुटे हुए थे। देर रात तक सीसीटीवी खंगाले जा रहे थे। मौके पर बड़ी तादाद में व्यापारी एकत्रित हो गए। इस घटना को लेकर व्यापारियों में भारी रोष था। व्यापारियों ने शीघ्र बदमाशों के पकड़े जाने की मांग की है।

पुलिस ने कहा

बदमाशों की तलाश की जा रही है। अभी फिलहाल सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

मोहम्मद जमाल, डीएसपी


कटिहार से राहुल गांधी साधेंगे विरोधियों पर निशाना, सुरक्षा की रहेगी चाक-चौबंद व्यवस्था

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.