Move to Jagran APP

दगाबाज निकले सनौली रोड के टोल के सीसीटीवी, लुटेरों की निकली धुंधली तस्वीर

जागरण संवददाता, पानीपत: प्रशासन व पुलिस दुकानदारों से लेकर संस्थानों के मालिकों को नसीहत देती ह

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Oct 2017 03:01 AM (IST)Updated: Mon, 30 Oct 2017 03:01 AM (IST)
दगाबाज निकले सनौली रोड के टोल के सीसीटीवी, लुटेरों की निकली धुंधली तस्वीर

जागरण संवददाता, पानीपत: प्रशासन व पुलिस दुकानदारों से लेकर संस्थानों के मालिकों को नसीहत देती है कि सीसीटीवी कैमरे लगवाएं, ताकि अपराधियों की तस्वीर साफ आ सके। इससे अपराधियों को गिरफ्तार करना आसान हो जाए और अपराध भी रुकेगा। पुलिस महकमा इस पर गंभीर नहीं है। बलजीत नगर नाका चौकी पर कैमरा नहीं लगा है। इस रास्ते से दो लुटेरे 14 दिन में ई रिक्शा लूट की पांच वारदात कर चुके हैं। इन लुटेरों की सनौली के पास कॉमर्शियल टोल नाके पर धुंधली तस्वीर मिली है जो रिक्शा को लूटकर उत्तर प्रदेश की ओर जा रहे हैं। ये कैमरे दगाबाज निकले। इससे अपराधियों की पहचान नहीं हो पा रही है। अब पुलिस पीडि़तों के जरिये लुटेरों के स्कैच तैयार करवा रही है। बता दें कि दो लुटेरों ने 14 अक्टूबर को देशराज कालोनी के रमेश, 17 अक्टूबर को विकास नगर के दीपक, 21 अक्टूबर को जगजीवन राम कालोनी के बिजेंद्र, 24 अक्टूबर को डाबर कालोनी के मिथुन और 25 अक्टूबर को राकेश कालोनी के अंकित की सब्जी मंडी से ई-रिक्शा बुक करके उन्हें लूट लिया गया। रोजी-रोटी का संकट गहराया : लुटेरों के शिकार हुए ई-रिक्शा चालकों के कर्जदार हो गए हैं। उन्हें रोजी-रोटी का संकट बन गया है। किसी ने किश्तों पर ई रिक्शा ली तो कोई किराये पर लेकर काम चला रहा था। विकास नगर के दीपक ने बताया कि वह पहले फैक्ट्री में काम करता था। 4 अक्टूबर को पड़ोसी सुनील ने ई-रिक्शा लोन पर लिया था और 17 अक्टूबर को किराये पर दिया था। वह रिक्शा को लेकर सब्जी मंडी गया तो दो युवकों ने छाजपुर के लिए 300 रुपये में बुक किया। आलू की बोरी रिक्शा मे रखी और फिर उसे जलालपुर के पास नाले पर नशीली फ्रूटी पिलाकर रिक्शा, नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। अब वह कर्जदार हो गया है। उसे रिक्शा की कीमत भी चुकानी है और रोजी-रोटी की भी दिक्कत हो गई है। इसी तरह से लुटेरों की निशाने बने डाबर कालोनी के मिथुन ने बताया कि रिक्शा जाने के बाद उसे रोजगार नहीं मिल रहा है। इससे परेशानी हो रही है।

loksabha election banner

वर्जन

सब्जी मंडी, सनौली रोड, बलजीत नगर नाका चौकी के क्षेत्र और यमुना नाका के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करके लुटेरों की तस्वीर ली जाएगी। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

नरेंद्र कुमार, प्रभारी, थाना सनौली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.