Move to Jagran APP

GT Road पर नकली नोट का खेल, ढाबे पर वेटर करता था असली से अदला बदली Panipat News

ढाबे के वेटर से 79 हजार के नकली नोट बरामद हुए हैं। ढाबा मालिक को शक हुआ तो नकली नोटों की गड्डियों सहित उसे थाने ले गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 09:27 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 09:30 AM (IST)
GT Road पर नकली नोट का खेल, ढाबे पर वेटर करता था असली से अदला बदली Panipat News
GT Road पर नकली नोट का खेल, ढाबे पर वेटर करता था असली से अदला बदली Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। जीटी रोड किनारे नकली नोट का असली से अदला बदली का खेल चल रहा है। वेटर से 79 हजार के नकली नोट मिले हैं। ढाबा मालिक नकली नोटों सहित आरोपित को खुद थाने लेकर पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

आरोपित वेटर रामचंद्र मूल रूप से बिहार के बेगूसराय जिले का रहने वाला है। वह करीब 25 साल से ढाबे पर काम कर रहा था। आशंका जताई जा रही है कि जीटी रोड पर अन्य ढाबों पर गोरखधंधा चलाया जा रहा होगा, जिसके पीछे गिरोह भी हो सकता है।

गल्ले में लगातार दो दिन पड़े मिले नकली नोट तो हुआ शक : संजय

ढाबा संचालक संजय कुमार ने बताया कि वह रात करीब आठ बजे काउंटर पर आया तो गल्ले में 50 व 200 के नकली नोट दिखाई दिए। यह सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा तो उसे शक हुआ। रामचंद्र अपनी मजदूरी लेने देर रात सबसे बाद में आया। उससे पूछा तो वह जवाब नहीं दे पाया। उसके कमरे की तलाशी ली तो करीब 10 हजार के नकली नोट मिले। पूछने पर उसने बताया कि यह उसे पार्किंग से मिले थे। बाद में उसके बैग आदि की जांच की तो उससे 200-200 रुपये के नोटों की तीन गड्डियां मिली तो 50 व 100 के अन्य नोट भी मिले। उसके पास कुल 79 हजार की नकली नोट मिले। उसे तत्काल ही सदर थाने में ले जाकर पुलिस को सौंप दिया।

karnal

आरोपित को लिया जाएगा पुलिस रिमांड पर : एसएचओ

एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे बुधवार को अदालत में पेश रिमांड पर लिया जाएगा ताकि पता लगाया जा सके कि उसके पास नकली नोट कहां से आए। आशंका है कि ढाबे पर अक्‍सर दूर से भी आने वाले रुकते होंगे। ऐसे में वेटर असली के बदले नकली नोट ढाबे पर आने वाले लोगों  को देता था।

ये भी पढ़ें: NDRI में रहस्यमयी बीमारी से मुर्राह भैंसों की सिलसिलेवार मौत, विशेषज्ञ भी हैरान

ये भी पढ़ें: GT Road पर नकली नोट का खेल, ढाबे पर वेटर करता था असली से अदला बदली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.